अक्षय कुमार की सेल्फी में काम करने पर इमरान हाशमी ने कहीं ये बात

    अक्षय कुमार की सेल्फी में काम करने पर इमरान हाशमी ने कहीं ये बात

    ये रोल इसलिए है इमरान के लिए ख़ास...जानिए 

    image

    अक्षय कुमार और इमरान हाश्मी पहली बार फिल्म ‘सेल्फी’ में काम कर रहे हैं। हाल में फिल्म का ट्रेलर भी सामने आया जिसे देखने के बाद फैंस को शाहरुख़ खान की ‘फैन’ याद आ गई। वैसे ये मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक है। लेकिन अक्षय और इमरान को साथ देख कर इनके फैंस जरुर खुश हो गये हैं। फिल्म में एक सुपरस्टार है और दूसरा एक फैन जिसे बस अपने बेटे के लिए रील के हीरो के साथ एक सेल्फी चाहिए। ट्रेलर आप देख ही चुके हैं और कहानी भी समझ गये होंगे। अब बताते हैं अपने किरदार और इस रोल के बारे में इमरान का क्या कहना है।

    ट्रेलर के मुताबिक इमरान फिल्म में एक मोटर इंस्पेक्टर ओमप्रकाश अग्रवाल के किरदार में नज़र आ रहे हैं जो अपने बेटे के लिए उनके फेवरेट एक्टर विजय से मिलना और सेल्फी लेना चाहता है। सुपरस्टार विजय के किरदार में अक्षय कुमार हैं। इंस्पेक्टर ओमप्रकाश को जब अपने फिल्मस्टार से सेल्फी का मौका मिलता है तो बात बिगड़ जाती है और एक रील हीरो असली हीरो नहीं बन पाता। यहीं से दोनों के बीच जंग शुरू हो जाती है।

    इमरान अपने इस किरदार को सबसे ईमानदार और सरल मानते हैं। एक्टर ने माना है कि वो करियर के उस दौर में हैं जहां उन्हें ऐसे किरदार रोमांचित करते हैं। उससे पहले उन्हें एक रोमांटिक हीरो जिनके किसिंग सीन के चर्चे आज तक होते हैं, वहीं माना गया था। बाद में एक्टर ने विलेनगिरी कर एक शानदार एक्टर के रूप में भी अपने आप को पेश किया है। उनके नाम कई शानदार फिल्में हैं। अब इमरान ने एक आदर्श पिता बनने का मौका गवाना सही नहीं समझा और अक्षय कुमार की इस सेल्फी का हिस्सा बन गये। ये फिल्म 24 फ़रवरी को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है।

    Tags