केजीएफ 3 में क्या यश के साथ बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ेंगे ऋतिक रोशन? प्रोड्यूसर का आया जवाब

    केजीएफ 3 में क्या यश के साथ बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ेंगे ऋतिक रोशन? प्रोड्यूसर का आया जवाब

    फिल्म केजीएफ 2 की सफलता के बाद केजीएफ 3 की चर्चा इस वक्त जोरों पर है। ऐसा कहा जा रहा है कि तीसरे पार्ट में ऋतिक रोशन नजर आ सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस पर फिल्म के प्रोड्यूसर ने क्या कहा? 

    केजीएफ 3 में क्या यश के साथ बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ेंगे ऋतिक रोशन? प्रोड्यूसर का आया जवाब

    केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ने का काम किया है। फिल्म के अंदर संजय दत्त और रवीना टंडन को कास्ट किया गया था। अब इसके तीसरे पार्ट यानि केजीएफ 3 को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्टर ऋतिक रोशन फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर किर्गुदर ने केजीएफ 3 में एक्टर के काम करने को लेकर अपनी बात रखी है।  

    फिल्म केजीएफ 3 और उसकी स्टारकास्ट के बारे में बात करते हुए विजय किर्गदुर ने बताया, 'हमने अभी तक स्टार कास्ट पर फैसला नहीं किया है कि इसके अलावा किसे लिया जाएगा। केजीएफ 3 इस साल नहीं बन रही है। हमारे कुछ प्लान है लेकिन प्रशांत नील इस समय सालार में बिजी है, जबकि यश जल्द ही अपनी नई फिल्म को अनाउंस करेंगे। इसलिए हम चाहते हैं कि वे सही समय पर एख साथ आएं, जब वे 'केजीएफ 3' पर काम शुरू करने के लिए फ्री हों। अभी तक हमारे पास कोई फिक्स्ड डेट या टाइम नहीं है कि तीसरे पार्ट पर कब काम शुरू होगा।' 

    क्या ऋतिक रोशन करेंगे फिल्म केजीएफ 3 में काम

    एक्टर ऋतिक रोशन को फिल्म में कास्ट करने को लेकर विजय किर्गंदुर ने बताया, 'एक बार हमने डेट्स फाइनल कर लीं तो हम स्टारकास्ट को भी तय करने की बेहतर स्थिति में होंगे। और तभी दूसरे एक्टर्स को कास्ट करने की प्रोसेस शुरू होगी, तो ये उस समय उनकी उपलब्धता पर भी निर्भर करेगा। सबकुछ इस बात पर निर्भर करता है कि तीसरे पार्ट पर कब काम शुरू होगा। '

    फिल्म केजीएफ 2 की कमाई की बात करें तो फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1227 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म ने हिंदी वर्जन में 430.95 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। ऐसे में फैंस केजीएफ 3 फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म में लोगों को सभी सितारों की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। 

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।