ऋतिक रोशन ने शेयर किया पिता राकेश रोशन का भारती सिंह के साथ का डांस वीडियो

    ऋतिक रोशन ने शेयर किया पिता राकेश रोशन का भारती सिंह के साथ का डांस वीडियो

    इस हफ्ते संगीत और सिनेमा से जुड़ी जोड़ी राकेश और राजेश रोशन पहुंचे थे। इस एपिसोड में जबरदस्त मस्ती देखी गई। अब ऋतिक रोशन ने इस एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है।

    image

    सा रे गा मा लिल चैंप पर हर हफ्ते इंडस्ट्री के कई नामी लोग देखे जाते हैं। पिछला हफ्ता मशहूर सिंगर मोहम्मद रफ़ी के नाम था। और इस हफ्ते संगीत और सिनेमा से जुड़ी जोड़ी राकेश और राजेश रोशन पहुंचे थे। इस एपिसोड में जबरदस्त मस्ती देखी गई। अब ऋतिक रोशन ने इस एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है।

    ऋतिक ने कंटेस्टेंट अतनु मिश्रा और आरोही सोनी का एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में कंटेस्टेंट को 1982 की फिल्म कामचोर का गाना 'तुम से बढ़कर दुनिया में' गाया। इसमें राकेश रोशन और जया प्रदा लीड रोल में थे। एक्टर ने पोस्ट में लिखा- ‘म्यूजिक और गीत हमेशा रोशन परिवार के मूल में रहे हैं, जो मेरे दादूजी श्री रोशन लाल नागरथ के समय से हैं। मेरे पिता राकेश रोशन और मेरे प्यारे चाचा राजेश रोशन को टीवी पर पहली बार एक साथ देखने के लिए उत्साहित हूं, सिर्फ ZeeTV के SRGMPLilChamps पर म्यूजिक का जश्न मनाने के लिए! इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।’ देखिये-

    इस प्रोमो में राकेश रोशन ने कंटेस्टेंट की परफॉरमेंस एन्जॉय करते हुए कहा बताया कि वो कभी किसी रियलिटी शो में नहीं जाते हैं। लेकिन जब उन्होंने इस शो पर छोटे बच्चों को परफॉर्म करते हुए देखा और शो में शामिल होने की ख्वाइश जताई। ये एपिसोड खास होने वाला है। इस वीकेंड पर धमाका होने वाला है। कई किस्से और कहानी के खुलासे होने वाले हैं।

    किड्स सिंगिंग रियलिटी शो का यह 9वां सीजन है। इस शो को म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक, नीति मोहन और शंकर महादेवन जज कर रहे हैं। वहीं भारती सिंह इस रियलिटी शो को होस्ट कर रही हैं।

    Tags