सामंथा से अलग होने के बाद नागा चैतन्य को मिला दूसरा प्यार, इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट?

    सामंथा से अलग होने के बाद नागा चैतन्य को मिला दूसरा प्यार, इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट?

    सामंथा रुथ प्रभू से अलग होने के बाद नागा चैतन्य अपनी जिदंगी की नई पारी शुरू कर दी है। खबर है कि वो आजकल मेजर फिल्म की हिरोइन शोभिता धुलीपाला को डेट कर रहे हैं।

    image

    साउथ इंडस्ट्री के टॉप कपल में से एक रहे सामंथा रुथ प्रभू और नागा चैतन्य अब अलग हो चुके हैं और अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। नागा और सामंथा दोनों ही अपने अपने प्रोजेक्ट्स पर प्रोफेशनल तौर पर जुट गए हैं। इस बीच दोनों की कोशिशें हैं कि वो पर्सनल लाइफ में भी आगे बढ़ जाएं। नागा चैतन्य की जो खबरें आ रही हैं, उसे जानकर तो यही लग रहा है कि वो अपनी निजी जिंदगी में भी आगे बढ़ गए हैं। दरअसल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि नागा इन दिनों हाल ही में आई फिल्म मेजर की एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला को डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों नागा के फ्लैट पर हैदराबाद में गए थे, ये फ्लैट नागा को जल्द बनकर मिलने वाला है। अभी इसका काम पूरा नहीं हुआ है।

    पोर्टल के मुताबिक सोर्स ने बताया, ''चै (चैतन्य) और शोभिता एक-दूसरे की कंपनी में बहुत कंफर्टेबल लग रहे थे क्योंकि उन्होंने एक्टर के नए घर में समय बिताया था। नागा चैतन्य उन्हें अपने बड़े घर में घुमा रहे थे। कुछ घंटों के बाद, वे एक ही कार में एक साथ चले गए।'' रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ गया है। सोर्स ने आगे कहा, ''चै (नागा चैतन्य) को कई बार उसी होटल में सोभिता धूलिपाला के रूप में देखा गया, जहां वो अपनी पिछली फिल्म मेजर के प्रचार के लिए रुकी थीं। दरअसल, उन्होंने हाल ही में अपना बर्थडे हैदराबाद में अपने 'करीबी दोस्तों' के साथ भी बिताया था।'' नागा अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखना ही पसंद करते हैं। देखना होगा कि क्या सच में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने अक्टूबर 2021 में अपने अलग होने का ऐलान किया था। उन्होंने अपनी शादी की चौथी एनिवर्सरी से ठीक पहले अलग होने का फैसला किया था। 

    फिलहाल नागा चैतन्य की बात करें वो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। आमिर खान ने ही उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था। वहीं सामंथा रुथ प्रभू की बात करें तो वो शंकुतलम और यशोदा नाम की फिल्मों में नजर आंएगी।

    Tags