कार्तिक आर्यन इसलिए नहीं कर रहे शादी, बताया अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम

    कार्तिक आर्यन इसलिए नहीं कर रहे शादी, बताया अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम

    अब अपने बिजी शेड्यूल के बाद कार्तिक ट्विटर पर फैंस के साथ बातचीत करने आये। उन्होंने ‘आस्क मी समथिंग’ सेशन में अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए।

    कार्तिक आर्यन इसलिए नहीं कर रहे शादी, बताया अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम

    कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं। ये फिल्म 180 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ साल की सबसे बड़ी हिट बन गई है। ऐसे में कार्तिक भी लगातार फिल्म प्रमोशन में बिजी दिख रहे हैं। अब अपने बिजी शेड्यूल के बाद कार्तिक ट्विटर पर फैंस के साथ बातचीत करने आये। उन्होंने ‘आस्क मी समथिंग’ सेशन में अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए।

    ये सेशन मज़ेदार रहा। एक फैन ने कार्तिक आर्यन से पूछा कि उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन हैं? यहां एक्टर ने बिना देरी किये बताया कि उन्हें विराट कोहली पसंद हैं।

    अगले ने पूछा कि वो शादी कब करने वाले हैं? देखिये एक्टर का जवाब....उन्होंने लिखा जल्दी क्या है।

    एक ट्विटर यूजर ने कार्तिक से पूछा कि 'प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और भूल भुलैया 2 में से कौनसी फिल्म उनके लिए गेम चेंजर रही। एक्टर ने यहां अपनी 180 करोड़ कमाने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' को चुना। आगे कार्तिक ने ये भी बताया कि फिल्म में रूह बाबा की एंट्री वाला सीन उनका सबसे फेवरेट है।

    बता दें, साल 2007 में आई प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था। अब इतने सालों बाद कार्तिक आर्यन के साथ बनाये इस सीक्वल को ज्यादा प्यार मिल रहा है। सीक्वल का डायरेक्शन अनीज बज्मी ने किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और मंजुलिका के बीच अलग कनेक्शन दिखाया गया है जिसे ऑडियंस एन्जॉय कर रहे हैं। कियारा अडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव के रोल ने फिल्म को और ज्यादा मजबूत कर दिया है। जल्द ये फिल्म 180 करोड़ का आंकड़ा पार कर नया रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली थी। अब कमाई के साथ भी ये साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

    Updated: June 23, 2022 10:34 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !