KGF 2 एक्टर मोहन जुनेजा का निधन; बेंगलुरु में लम्बी बीमारी से हारी जंग...

    KGF 2 एक्टर मोहन जुनेजा का निधन; बेंगलुरु में लम्बी बीमारी से हारी जंग...

    मोहन काफी लम्बे समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज चल रहा था। मगर अब ट्रीटमेंट से उन्हें फायदा पहुंचना बंद हो गया था...

    KGF 2 एक्टर मोहन जुनेजा का निधन; बेंगलुरु में लम्बी बीमारी से हारी जंग...

    लोगों के दिलों में घर कर चुकी KGF फ्रैंचाइज़ी के एक्टर मोहन जुनेजा अब इस दुनिया में नहीं रहे। शनिवार सुबह, 54 साल की उम्र में वो इस संसार को अलविदा कह गए। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि मोहन लम्बे समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज चल रहा था। लेकिन पिछले कुछ समय से वो ट्रीटमेंट को रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे थे। 

    बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। मोहन सिर्फ एक एक्टर ही नहीं, बल्कि बेहतरीन कॉमेडियन भी थे। अपने दशकों से लम्बे करियर में उन्होंने कई भाषाओं में काम किया था। उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। 

    KGF चैप्टर 1 में एक डायलॉग था जिस से यश के किरदार ‘रॉकी भाई’ का भौकाल खूब फैला- ‘गैंग लेकर आने वाले कोक बोलते हैं गैंगस्टर... वो अकेला आता था, मॉन्स्टर!’ KGF चैप्टर 2 में भी उनका किरदार फिर से नज़र आया था। 2006 में आई कन्नड़ फिल्म ‘चेल्लाता’ में उनका किरदार आज भी याद किया जाता है। मोहन के निधन की खबर से उनके फैन्स में दुखक का माहौल है। 

    कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री, जिसे ‘सैंडलवुड’ भी कहा जाता है, भी उनके निधन की खबर से सन्न रह गई है। सोशल मीडिया पर लोग मोहन के निभाए किरदारों को याद कर के उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कन्नड़ सिनेमा के बड़े नाम, एक्टर गणेश ने मोहन की तस्वीर के साथ ‘ओम शांति’ लिखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। 

    मोहन के बैकग्राउंड की बात करें तो वो कर्नाटक के तुमकुर से आते थे। पढ़ाई करने के समय से ही वो बेंगलुरु में आकर रहने लगे थे और यहीं पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें एक दमदार पहचान मिली। रिपोर्ट्स में बताया गया कि मोहन का अंतिम संस्कार आज बेंगलुरु में किया जाएगा। हम प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान दे!

    Updated: May 07, 2022 12:18 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!