केजीएफ 2 शूट करते वक्त संजय दत्त ही नहीं कासिम चाचा को भी था कैंसर, दाढ़ी बढ़ाकर छुपाई सूजन

    केजीएफ 2 शूट करते वक्त संजय दत्त ही नहीं कासिम चाचा को भी था कैंसर, दाढ़ी बढ़ाकर छुपाई सूजन

    केजीएफ 2 के कासिम चाचा को गले का कैंसर है। उन्होंने खुद बताया कि वो इस बीमारी से जूझ रहे हैं और आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे हैं जिससे वो ठीक से अपना इलाज नहीं करवा पाए।

    image

    यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 ने हर तरफ बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए। फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 1200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। इस फिल्म का हर एक किरदार काफी धांसू था। फिल्म के विलेन अधीरा का कोई कैसे भूल सकता है। लेकिन फिल्म शूट करते वक्त संजय दत्त को कैंसर था। उनका साथ में इलाज भी चल रहा था। लेकिन अब एक और चौंकाने वाली बात सामने आई कि केजीएफ 2 में कासिम चाचा का रोल करने वाले हरीश राय को भी कैंसर था। अभी भी उनका कैंसर जारी है। वो पैसों की तंगी के कारण अपना इलाज नहीं करा पा रहे थे लेकिन अब उन्हें दुनिया के सामने आकर अपनी हालत के बारे में बताना ही पड़ा।

    हरीश राय को पिछले 3 साल के गले का कैंसर है। उनका फिलहाल एक महीने का खर्च 3 लाख रुपये आ रहा है। एक इंटरव्यू में हरीश ने कहा, ''परिस्थितियां कभी आपको बहुत कुछ देती हैं तो कभी आपसे बहुत कुछ ले भी लेती हैं। भाग्य से बचने का कोई रास्ता नहीं होता है। मैं तीन साल से कैंसर से पीड़ित हूं। फिल्म केजीएफ के लिए मैंने लंबी दाढ़ रखी थी। ताकि मैं अपनी गर्दन की सूजन को छिपा सकूं, जो इस बीमारी के कारण हुई है। मैंने अपनी सर्जरी को पहले टाला क्योंकि मेरे पास पहले पैसे नहीं थे। मैंने फिल्म रिलीज होने का इंतजार किया। अब जब मैं कैंसर की चौथे स्टेज पर हूं, चीजें यहां से लगातार बिगड़ती जा रही है।''

    हालांकि रिपोर्ट्स आ रही हैं कि अब कन्नड़ इंडस्ट्री के कई स्टार्स, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर मदद के लिए आगे आए हैं। हरीश पिछले 25 सालों से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने 'बैंगलोर अंडरवर्ल्ड', 'दन दना दन' और 'नन्ना कनसिना हुवे' जैसी फिल्मों में काम किया है।

    Tags