जितेंद्र कुमार की सीरीज 'पंचायत 2' के ट्रेलर पर फैंस का आया ऐसा रिएक्शन, अब इंतजार करना मुश्किल

    जितेंद्र कुमार की सीरीज 'पंचायत 2' के ट्रेलर पर फैंस का आया ऐसा रिएक्शन, अब इंतजार करना मुश्किल

    पंचायत 2 का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें जितेंद्र कुमार की एक्टिंग और नीना गुप्ता का रोल लोगों का दिल खुश करने का काम करेगा। 

    image

    पंचायत 2 का दूसरा सीजन 20 मई को रिलीज होने जा रहा है। रिलीड डेट के सामने आने के बाद फैंस की काफी सारी एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। ट्रेलर में ये साफ नजर आ रहा है कि पहले सीजन से ज्यादा मसाला दूसरे सीजन में भी मिलने वाला है। पंचायत 2 के ट्रेलर के अंदर हमें बतौर कलाकार जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता भी दिखाई दे रहे हैं। इस ट्रेलर को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। 

    इस सीरीज के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस काफी खुश होते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों ने इसको लेकर रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- किसने कहा जनता अश्लीलता चाहती है... यह सीरीज एक मास्टर पीस है और हर कोई इसे पसंद करता है। वहीं, एक यूजर ने लिखा- ये सिर्फ वेब सीरीज नहीं है.... ये है रियल इंडिया की फीलिंग्स। वहीं, कुछ लोगों की तो इस ट्रेलर को देखने के बाद मुस्कुराहट ही कम होती हुई नजर नहीं आई। एक यूजर ने लिखा- पता नहीं क्यों, लेकिन ट्रेलर देखते समय मेरे चेहरे पर लगातार मुस्कान थी।बहुत अच्छा लगा...❤️

    वेब सीरीज पंचायत में यदि जितेंद्र कुमार की एक्टिंग की बता करें तो वो काफी अच्छी रही है। पहले की तरह वो इस बार भी फुलेरा गांव में फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही हालातों से समझौता करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वो ना चाहते हुए भी गांव में नौकरी करने प मजबूर हैं। प्रधान के रोल में नीना गुप्ता लोगों को खूब हंसाती हुई नजर आएगी।

    Tags