पायल रोहतगी ने बताया संग्राम की माँ को नहीं पसंद बेटे का घर के काम करना

    पायल रोहतगी ने बताया संग्राम की माँ को नहीं पसंद बेटे का घर के काम करना

    अब इतने सालों तक साथ रहने के बाद पायल ने संग्राम की माँ और परिवार के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया संग्राम की माँ को नहीं पसंद की वो घर के काम करें।

    पायल रोहतगी ने बताया संग्राम की माँ को नहीं पसंद बेटे का घर के काम करना

    पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने हाल में ही अपनी शादी की अनाउंसमेंट की है। दोनों 9 जुलाई को एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लेंगे। ये शादी कई मायनों में खास होने वाली है। दोनों पिछले 12 सालों से साथ में हैं। इस रिश्ते को नाम देते हुए एक्टर और पहलवान साहब ने साल 2014 में सगाई कर ली थी। अब इतने सालों तक साथ रहने के बाद पायल ने संग्राम की माँ और परिवार के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया संग्राम की माँ को नहीं पसंद की वो घर के काम करें।

    ईटाइम्स से बातचीत में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उनके रिश्ते में परिवार की तरफ से दिक्कतों का सामना करना पड़ा? इस पर संग्राम कहते हैं- 'मुझे लगता है कि मेरा परिवार चाहता था कि मैं एक साधारण गांव की लड़की से शादी करूं।' पायल ने आगे कहा-‘मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया। उनकी बहन ने मुझे जैसा प्यार किया है। लेकिन एक बात है। उनकी मां यह स्वीकार नहीं कर सकती थीं कि संग्राम घर पर काम करता है, बर्तन उठाता है, चाय बनता है। इसके अलावा, वह मुझसे प्यार करती है।‘

    पायल और संग्राम टीवी शो इंडियन सर्वाइवर के दौरान करीब आये थे। ये शो साल 2012 में आया था जहां 22 कंटेस्टेंट को बिना किसी जरुरी सामान, सुविधाओं के के सरवाइव करना था। यहां कंटेस्टेंट 45 दिनों तक फिलीपींस के कारामोन द्वीप पर रहे थे। ये मुश्किल वक़्त था लेकिन इसी शो के दौरान संग्राम और पायल में करीबियां बढ़ी और प्यार हो गया। इस बारे में पायल ने बताया- ‘मैं सर्वाइवर में उसकी ओर आकर्षित हो गई थी। मैंने उसे छिपाया नहीं। हम रेत में एक-दूसरे के बगल में सो रहे थे। आकर्षण एक बंधन बन गया और मैं उसे पकड़ कर सो जाती थी। मुझे ठीक से नींद नहीं आती अगर वह है मेरे बगल में नहीं होता था।’ ऐसे दोनों का रिश्ता प्यार में बदला और अब ये जोड़ी शादी करने जा रही है।

    पायल हाल में कंगना रनौत के शो में नज़र आई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि वो कभी माँ नहीं बन सकती हैं। वो चाहती थी कि संग्राम किसी ऐसी लड़की से शादी कर ले जो उसे बच्चा दे सके। लेकिन अब ये जोड़ी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

    Updated: May 28, 2022 12:50 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !