एयरपोर्ट पर दिया मिर्जा और उनकी सौतेली बेटी को देख हैरान हुए लोग, बोले- ये कब हुई?

    एयरपोर्ट पर दिया मिर्जा और उनकी सौतेली बेटी को देख हैरान हुए लोग, बोले- ये कब हुई?

    दिया मिर्जा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। वहां पर उन्हें लेने के लिए उनके पति वैभव रेखी और सौतेली बेटी समायरा पहुंची थीं। दिया मिर्जा की इतनी बड़ी बेटी देखकर उनके फैंस हैरान रह गए और तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। 

    एयरपोर्ट पर दिया मिर्जा और उनकी सौतेली बेटी को देख हैरान हुए लोग, बोले- ये कब हुई?

    बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक दिया मिर्जा एक बार फिर से फैंस के बीच छाई हुई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा के पति वैभव रेखी और सौतेली बेटी समायरा रेखी उन्हें लेने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान दिया मिर्जा सूट पहने हुए काफी प्यारी लग रही थीं। वहीं, दिया मिर्जा की इतनी बड़ी बेटी को देखकर लोग हैरान होते हुए दिखाई दिए। दिया मिर्जा और उनकी सौतेली बेटी समायरा से जुड़ा जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखकर फैंस कई तरह की बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    दिया मिर्जा और उनकी बेटी समायरा का जो वीडियो सामने आया है। उसमें दिया मिर्जा की बेटी अपनी मां को लेने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंची हुई नजर आईं। वीडियो में दिया मिर्जा के साथ उनकी बेटी फोन चलती हुई दिखाई दी। दिया मिर्जा की इतनी बड़ी बेटी को देखकर फैंस चौंकते हुए दिखाई दिए। फैंस को इस बात की हैरानी थी कि एक्ट्रेस की इतनी बड़ी बेटी है। साथ ही कुछ लोग इस बात को लेकर भी हैरानी जताते हुए दिखाई दिए कि दिया मिर्जा ने किसी शादीशुदा आदमी संग शादी की है। आप भी यहां देखिए दिया मिर्जा और उनकी सौतेली बेटी समायरा से जुड़ा हुआ वीडियो। 

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 15 फरवरी 2021 के दिन दिया मिर्जा ने अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग शादी की थी। इसके बाद 14 मई 2021 को उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने अव्यान आजाद रेखी रखा है। ज्यादातर फैंस को दिया मिर्जा के बेटे के जन्म के बारे में जानकारी थी लेकिन कुछ फैंस को तो ये भी नहीं पता था कि दिया मिर्जा की एक बेटी भी है। जोकि उनके बेटे से काफी बड़ी है। वहीं, हाल ही में दिया मिर्जा इस बात का भी खुलासा करती हुई नजर आई थीं कि उनके बेटे की प्रेग्नेंसी उनके लिए कितनी मुश्किल रही थी।

    Tags