कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा से राम चरण की पत्नी ने मांगी माफी, दिलचस्प है इसके पीछे की वजह

    कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा से राम चरण की पत्नी ने मांगी माफी, दिलचस्प है इसके पीछे की वजह

    कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तस्वीरें जैसे ही सामने आई वैसे ही साउथ के एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना ने कपल से माफी मांगी। 

    कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा से राम चरण की पत्नी ने मांगी माफी, दिलचस्प है इसके पीछे की वजह

    कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की शादी जैसलमेर सूर्यगढ़ पैलेस में शानदार तरीके से हुई। इस शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होते हुए दिखाई दिए। कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी के देर रात को अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें देखकर फैंस का दिल खुश हो गया। तस्वीरें सामने आने के बाद कई सेलेब्स उन्हें बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर नजर आएं। साउथ के फेमस एक्टर राम चरण ने भी कियारा और सिद्धार्थ को शादी की बधाई दी, लेकिन एक्टर की पत्नी उपासना कपल से माफी मांगती दिखीं है। 

    दरअसल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में उनके करीबी रिश्ते और कुछ ही बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होने पहुंचे थे। शादी में इस कपल ने कई सेलेब्स जोड़ियों को इनवाइट किया था। कुछ तो उनकी शादी में पहुंच गए तो कुछ किसी कारण से वहां नहीं पहुंच पाए। ऐसे में उपासना कियारा और सिद्धार्थ को बधाई देने के बाद उनसे शादी में शामिल नहीं हो पाने के चलते माफी मांगती हुई दिखाई दी। कियारा आडवाणी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उपासना ने लिखा,' बधाई हो, यह बहुत ही खूबसूरत है। लेकिन सॉरी हम इस शादी को अटैंड नहीं कर पाए।

    अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने कैप्शन में लिखा था, "अब हमारी पर्मानेंट बुकिंग हो गई है। इस सफर में हमें आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।" इसके अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भूमि पेडनेकर, करिश्मा कपूर, मनीष पॉल, नेहा धूपिया और साउथ के एक्टर राम चरण ने भी कपल को शादी की बधाई दी। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जो शादी की तस्वीरें सामने आई है। उसमें वो काफी कमाल के लग रहे हैं। जिस तरह से कपल ने तस्वीरों में पोज दिए उसे देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए।

    Tags