ट्विंकल खन्ना कहे जाने पर भड़कीं रवीना टंडन, बोलीं- मोतियाबिंद की सर्जरी करा लो...

    ट्विंकल खन्ना कहे जाने पर भड़कीं रवीना टंडन, बोलीं- मोतियाबिंद की सर्जरी करा लो...

    रवीना टंडन को शख्स के इस मैसेज पर गुस्सा तो आया लेकिन फिर देखिए कैसे मजे मजे में क्लास भी लगा दी

    image

    रवीना टंडन बॉलीवुड की धमाकेदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आज भी इंडस्ट्री में बरकरार है। उन्हें वेब सीरीज में पुलिस ऑफिसर का रोल करते देखा गया है। वैसे रवीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बात की और उनके सवालों के जवाब दिए। रवीना को हालांकि एक शख्स ने ट्विंकल खन्ना कहने की गुस्ताखी कर दी और इस पर एक्ट्रेस भड़क गईं। उन्होंने उसे मोतियाबिंद की सर्जरी कराने तक की नसीहत दे दी।

    शख्स ने लिखा था कि वो बचपन में रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना के बीच कंफ्यूज हो जाता था और दोनों के बीच डिफ्रेंस कर पाना मुश्किल होता था। इस पर रवीना टंडन ने कहा, ''अपने कैटेरेक्ट का सर्जरी करवा लो। फंड करवा देंगे।'' ये वाकई में एक मजेदार जवाब था।

    रवीना टंडन ने पहले ही ऐसे मजेदार जवाब दिए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को ट्विटर पर किसी ने एलीट बोलकर ट्रोल करने की कोशिश की थी। इस पर एक्ट्रेस ने टीनेज में अपने स्ट्रगल बताए थे कि किस तरह से उनके साथ लोकल्स और बसों में छेड़खानी होती थी लेकिन उन्होंने काफी मेहनत की और अपनी खुद की कार ली। एक्ट्रेस ने ट्रोल करने वाले शख्स को भी कहा कि वो उम्मीद करती हैं कि उसके पास भी आगे जाकर अपनी गाड़ी होगी।

    रवीना टंडन हाल ही में अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में थी। उनकी 17 साल की बेटी राशा थडानी एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म एक्शन और एडवेंचर से भरपूर होने वाली है। राशा थडानी के साथ फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन भी नजर आने वाले हैं। दोनों को फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया है। इस फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे। अभिषेक के मुताबिक दोनों फिल्म के लिए परफेक्ट हैं। लेकिन हां दोनों अभी कुछ ट्रेनिंग सेशन्स करेंगे और उसके बाद ही फिल्म पर काम शुरू होगा। 

    Tags