प्रभास ने अपनी ही फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील को कर दिया नाराज, अब कैसे बनेगी 'सालार'?

    प्रभास ने अपनी ही फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील को कर दिया नाराज, अब कैसे बनेगी 'सालार'?

    प्रशांत नील फिल्म सालार को डायरेक्ट कर रहे हैं लेकिन वो प्रभास से नाराज हो गए हैं। नील इसलिए एक्टर से नाराज हैं क्योंकि वो दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।

    image

    प्रभास की फिल्म बाहुबली जबसे ब्लॉकबस्टर साबित हुई है तब से ही एक्टर की आने वाली फिल्मों पर फैंस की नजर रहती है। ऐसी ही एक फिल्म सालार है। इस फिल्म में उनके साथ श्रुति हासन लीड रोल मे होंगी। फिल्म को लेकर अब नया अपडेट सामने आया है, हालांकि इससे दर्शक निराश होंगे। दरअसल सालार के डारयेक्टर प्रशांत नील प्रभास से नाराज हो गए हैं औरर इसकी वजह भी सामने आई है।

    मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि प्रभास अपने अलग अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है। हर प्रोजेक्ट्स के लिए उनको अपना लुक को भी बदलना पड़ता है और जब वो वापस आते हैं तो उनका लुक फिल्म सालार के हिसाब से बदल चुका होता है। चूंकि नील फिल्म में कोई ढील नहीं चाहते और वो अच्छा आउटकम देना चाहते हैं, इसलिए वो प्रभास से नाराज हो गए क्योंकि एक्टर सालार पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। हालांकि नील या प्रभास की तरफ से इस पर मीडिया के सामने कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

    प्रभास इस फिल्म के अलावा आदिपुरुष में नजर आएंगे। इस फिल्म की भी काफी चर्चा है। आदिपुरुष का बजट करीब 500 करोड़ रुपये का है। इसे 3डी में भी रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इसके 3डी का काम लॉस एंजेंल्स में चल रहा है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत अपनी फिल्म में कोई कमी नहीं रखना चाह रहे हैं। फिल्म की शूटिंग तो खत्म हो चुकी है, अब वो वीएफएक्स और पोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं। ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी इसलिए इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज करने की प्लानिंग है। 

    प्रभास इस फिल्म के अलावा बाकी फिल्मों में भी कहर ढाने वाले हैं। वो स्प्रिट नाम की फिल्म में नजर आएंगे। एक्टर फिलहाल अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग भी कर रहे हैं।

    Tags