हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच ऑनलाइन लीक हुई पठान, शाहरुख खान का करियर तबाह करने के लिए हेटर्स ने रचा षड्यंत्र?

    हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच ऑनलाइन लीक हुई पठान, शाहरुख खान का करियर तबाह करने के लिए हेटर्स ने रचा षड्यंत्र?

    खबर आ रही है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान ऑनलाइन लीक हो गई है। इस खबर ने शाहरुख खान के फैंस के बीच हंगामा मचा दिया है। 

    image

    बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने फिल्म जीरो की असफलता के बाद एक बार से बॉक्स ऑफिस पर वापसी का है। इस बार शाहरुख खान अपना हर एक कदम फूंक फंककर रख रहे हैं। यही वजह है जो शाहरुख खान ने इस बार अपनी फिल्म पठान का कोई प्रमोशन नहीं किया है। शाहरुख खान तो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इसका असर साफ देखने को मिल रहा है। लोग शाहरुख खान की फिल्म पठान को देखने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। हालांकि कुछ लोग अब भी ऐसे हैं जो कि शाहरुख खान की फिल्म को बायकॉट करने की धमकी दे रहे हैं। 

    बीते दिन बायकॉट पठान सोशल मीडिया पर ट्रैंड होता रहा। इसी बीच शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर आ रही है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान को फिल्मी4वैप, फिल्मजिला और तमिलरॉकर्स जैसी पाइरेटेड साइट्स से डाउनलोड किया जा सकता है। 

    इस खबर ने शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। माना जा रहा है कि पठान के लीक होने से इसकी कमाई पर बुरा असर पड़ेगा। वह बात अलग है कि फैंस के बीच फिल्म पठान का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। रिलीज होने से पहले ही फिल्म पठान ने मोटी कमाई करनी शुरू कर दी थी। एक दिन में फिल्म पठान के 5 लाख टिकिट बिके थे। बाहुबली के बाद पठान दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसकी रिलीज से पहले इस तरह से एडवांस बुकिंग की गई है। 

    गौरतलब है कि फिल्म पठान में शाहरुख खान ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के एंड में सलमान खान ने भी एक शानदार कैमियो किया है। फिल्म में सलमान खान, शाहरुख को अपनी जान पर खेलकर बचाते नजर आ रहे हैं। वही फिल्म पठान के लिए सलमान खान ने अपनी फिल्न किसी का भाई किसी की जान का टीजर भी रिलीज किया है। 

    Tags