इमोशन से भरा है शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का दूसरा ट्रेलर, देखिये

    इमोशन से भरा है शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का दूसरा ट्रेलर, देखिये

    उससे पहले फिल्म का नया ट्रेलर सामने आ गया है। ये नया ट्रेलर, उम्मीद, जोश और इमोशन से भरा है। एक ऐसा क्रिकेटर जिसका सबकुछ बर्बाद हो जाता है वो सिर्फ बेटे को जर्सी दिलाने के लिए कमबैक करता है। इस फिल्म में भरपूर इमोशन देखने को मिलने वाला है।

    इमोशन से भरा है शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का दूसरा ट्रेलर, देखिये

    शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ का लंबे समय से इंतजार हो रहा है। फिल्म की शूटिंग तो बहुत पहले खत्म हो चुकी थी। लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन और कोरोनावायरस, लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज़ टलती रही। अब आखिरकार ये फिल्म रिलीज़ होने जा रही है। लेकिन उससे पहले फिल्म का नया ट्रेलर सामने आ गया है। ये नया ट्रेलर, उम्मीद, जोश और इमोशन से भरा है। एक ऐसा क्रिकेटर जिसका सबकुछ बर्बाद हो जाता है वो सिर्फ बेटे को जर्सी दिलाने के लिए कमबैक करता है। इस फिल्म में भरपूर इमोशन देखने को मिलने वाला है।

    इस नए ट्रेलर में पिता बने शाहिद के दर्द को दिखाया गया है। वो पिता जो लाचार है। इतना लाचार की बेटे की ख्वाइशों को पूरा नहीं कर सकता। इस ट्रेलर में दर्द है और कामयाबी है। कुछेक झलक में मृणाल ठाकुर और एक्टर के असल पिता पंकज कपूर भी नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग कोरोना वायरस के समय चंडीगढ़ में हुई है। फिल्म के लिए शाहिद ने क्रिकेट सीखा और अब वो शानदार क्रिकेट खेल लेते हैं।

    बता दें, जर्सी तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी जिसे ऑडियंस से खूब प्यार मिला था। फिल्म का डायरेक्शन गौतम तिन्नानुरी ने ही किया हो अब शाहिद के साथ हिंदी वर्जन भी बना रहा हैं। ये फिल्म 14 अप्रैल को थिएटर पर रिलीज़ हो रही है। वहीं ‘कबीर सिंह’ के बाद शाहिद को इस नए रोल में देखने का इंतजार हो रहा है। उम्मीद है ये फिल्म भी कोई बड़ा धमाका करेगी।

    Updated: April 04, 2022 02:01 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !