सोनू सूद ने दिया हिंदी फिल्मों को लेकर शॉकिंग स्टेटमेंट, कहा- साउथ फिल्मों ने मुझे बचाया

    सोनू सूद ने दिया हिंदी फिल्मों को लेकर शॉकिंग स्टेटमेंट, कहा- साउथ फिल्मों ने मुझे बचाया

    एक्टर सोनू सूद इस वक्त अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों को लेकर एक हैरान कर देने वाला स्टेटमेंट दिया है।

    सोनू सूद ने दिया हिंदी फिल्मों को लेकर शॉकिंग स्टेटमेंट, कहा- साउथ फिल्मों ने मुझे बचाया

    बॉलीवुड एक्टर एक नहीं बल्कि कई सारी साउथ फिल्मों में काम करते हुए नजर आ चुके हैं। एक्टर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल फिल्म से की थी। बाद में उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम करना शुरु किया था। 2002 में फिल्म शहीद ए आजम आई थी, जिसके जरिए एक्टर ने हिंदी फिल्मों में एंट्री मारी थी। इस वक्त सोनू सूद की कई सारी हिंदी और साउथ फिल्में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इन सबके बीच सोनू सूद ने हिंदी और साउथ दोनों फिल्मों को लेकर बयान जारी किया है जोकि इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है। सोनू सूद ने अपनी बात में कहा कि साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने से वह बुरी हिंदी फिल्मों में काम करने से बच पाए हैं।

    इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में सोनू सूद ने कहा, 'मैं हमेशा से अपनी स्क्रिप्ट्स को लेकर चूजी रहा हूं चाहे मैं तमिल, तेलुगु या हिंदी फिल्में। साउथ फिल्में मुझे बुरी हिंदी फिल्मों को करने से बचाती हैं। नहीं तो ऐसा फेज आता है जब आप सिर्फ इसलिए काम करते हैं कि आपको सिर्फ बड़ी फिल्म में होना होता है। तो साउथ फिल्में मुझे इन सबसे दूर रखती हैं।'

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर सोनू सूद हाल ही में तेलुगु फिल्म आचार्य में काम करते हुए नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने एक विलेन का रोल निभाया था। फिल्म में उनके साथ चिरंजीवी और राम चरण लीड रोल में दिखाई दिए थे। अब एक्टर सोनू सूद फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज का निभाने वाले हैं। साथ ही उनके साथ मानुषी छिल्लर भी दिखाई देने वाली हैं। वैसे आपकी जानकारी के लिए बात दें कि फिल्म का टाइटल पृथ्वीराज से बदलकर हाल ही में सम्राट पृथ्वीराज रखा गया है। 

    Updated: May 28, 2022 03:41 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।