ठग सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही पर लगाए बड़े इल्जाम, कहा- घर खरीदने के लिए एक्ट्रेस ने ली थी बड़ी रकम

    ठग सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही पर लगाए बड़े इल्जाम, कहा- घर खरीदने के लिए एक्ट्रेस ने ली थी बड़ी रकम

    ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस नोरा फतेही पर कई बड़े इल्जाम लगाए हैं। उसका कहना है कि एक्ट्रेस ने घर खरीदने के लिए बहुत सारे पैसे लिए थे। 

    image

    एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम एक बार फिर से ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में उछलता हुआ सामने आई है। इस केस को लेकर एक्ट्रेस काफी वक्त से विवादों में घिरी हुई है। वहीं, इन सबके बीच ठग सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही पर कई ऐसे इल्जाम लाए हैं, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हैं। ठग सुकेश चंद्रेशखर का ये कहना है कि घर खरीदने के लिए एक्ट्रेस नोरा ने उससे बड़ी रकम ली थी। जी हां, इस तरह की बाते सामने आने के बाद हर कोई इस वक्त हैरान होता हुआ दिखाई दे रहा है। 

    नोरा फतेही का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में आया था। नोरा फतेही की तरफ से हाल ही में ये आरोप लगाया था कि अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के लिए सुकेश ने एक बड़ा घर और लग्जरी कार देने का वादा किया था। लेकिन अब इस पूरे मामले पर सुकेश ने एक बड़ा खुलासा एक्ट्रेस नोरा फतेही के खिलाफ किया है। 

    पिंकविला की एक रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि मोरक्को में घर खरीदने के लिए नोरा को उसने पैसे दिए थे। अपनी बात रखते हुए सुकेश ने कहा, "आज वह (नोरा) मुझसे एक घर का वादा करने के बारे में बात करती है, लेकिन उसने मोरक्को के कैसाब्लांका में अपनी फैमिली के लिए एक घर खरीदने के लिए मुझसे पहले ही बड़ी रकम ले ली थी। सुकेश ने यह भी कहा, “नोरा का दावा है कि उसे कार नहीं चाहिए थी, या उसने इसे अपने लिए नहीं लिया यह बड़ा झूठ है, क्योंकि वह मेरी जान के पीछे पड़ी थी कि उसे अपनी कार बदलनी पड़ी 'सीएलए' के रूप में वह बहुत सस्ती लग रही थी, इसलिए मैंने उसे दे दी।'

    सुकेश ने आगे कहा, 'ईडी के पास सारे चैट और स्क्रीनशॉट भी हैं इसलिए कोई झूठ नहीं है। वास्तव में मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन चूंकि कार स्टॉक में उपलब्ध नहीं थी और उसे फौरन कार चाहिए थी तो मैंने उसे बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी। मेरे और नोरा के बीच कभी कोई प्रोफेशनल लेन-देन नहीं हुआ, जैसा कि वह दावा कर रही है। एक बार उसने मेरी चिंता फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया, जिसके लिए उसकी एजेंसी को ऑफिशियली पेमेंट की गई थी।' सुकेश ने इस बात का भी जिक्र किया है कि जैकलीन और वो सीरियस रिलेशनशिप में थे। नोरा ही जैकलीन से जलती थी।

    Tags