तुषार कपूर ने जब पहली बार की थी डैड बनने की बात तो पिता जितेंद्र-बहन एकता का था ये रिएक्शन

    तुषार कपूर ने जब पहली बार की थी डैड बनने की बात तो पिता जितेंद्र-बहन एकता का था ये रिएक्शन

    तुषार कपूर इस वक्त एक बेटे के पिता है। जब उन्होंने अपने माता-पिता और बहन एकता कपूर के सामने पहली बार पिता बनने की बात कही थी तो कुछ इस तरह से दिया था उन्होंने रिएक्शन।

    तुषार कपूर ने जब पहली बार की थी डैड बनने की बात तो पिता जितेंद्र-बहन एकता का था ये रिएक्शन

    तुषार कपूर ने कुछ साल पहले फैंस को उस वक्त हैरान कर दिया था जब उन्होंने इस बात का ऐलान किया था कि वो एक बेटे के पिता बन चुके हैं। तब से एक्टर पांच साल से सिंगल पेरेंट हैं। हाल ही में एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत में तुषार ने अपने माता-पिता के पहले रिएक्शन के बारे में बताया जब उन्होंने उन्हें बताया था कि वह पिता बनने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तुषार 2016 में सरोगेसी के जरिए पिता बने थे।

    एक्टर तुषार कपूर ने अपनी मां शोभा कपूर के रिएक्शन के बारे में बताते हुए कहा, ''वह थोड़ी हैरान थीं। उन्होंने कहा कि अगर मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं तो वे इस फैसले में मेरे साथ हैं। मेरी मदद करेगी लेकिन वो मैं ही हूं जिसे अपनी आगे की जर्नी के बारे में क्लियर होना है। इसलिए शुक्र है कि कोई आपत्ति नहीं हुई।"

    अपने पिता जीतेंद्र के बारे में बात करते हुए तुषार ने खुलासा किया कि एक्टर इसको लेकर काफी कूल थे। गोलमाल एक्टर ने खुलासा किया, "मैं सोचता था कि क्या उन्हें हैरान होगी कि मैं कुछ गलत कर रहा हूं या यह सब कैसे होगा। लेकिन वह इसको लेकर काफी कूल थे। बहन एकता कपूर ने तुषार से कहा था कि उनमें सिंगल पैरेंट होने का फैसला लेने की हिम्मत है।

    बहन एकता कपूर ने दिया था ऐसा रिएक्शन

    एकता के रिएक्शन के बारे में बताते हुए तुषार ने कहा, "उसने यह इस मायने में नहीं कहा कि मैंने कुछ चौंकाने वाला किया है। उन्होंने कहा कि मेरा निर्णय दूसरों को रास्ता दिखाएगा। इस मायने में उसने मुझसे कहा कि मुझमें हिम्मत है। बहुत से लोग सिंगल पैरेंट बनना चाहते हैं लेकिन वे डरते हैं। लेकिन नहीं, मैंने इसे किसी भी रास्ते को तोड़ने या ट्रेल-ब्लेज़र बनने के इरादे से नहीं किया।"

    Updated: January 18, 2022 10:55 AM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।