कंगना और तापसी की लड़ाई में किसके साथ हैं एकता कपूर? इस तरह कर डाली दोनों एक्ट्रेस की तुलना

    कंगना और तापसी की लड़ाई में किसके साथ हैं एकता कपूर? इस तरह कर डाली दोनों एक्ट्रेस की तुलना

    एकता कपूर फिल्म दोबारा में तापसी पन्नू के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एकता कपूर से कंगना रनौत के सस्ती कॉपी कमेंट के बारे में पूछा गया। इस पर जानिए एकता ने क्या जवाब दिया है।

    image

    तापसी पन्नू अब एक और नई फिल्म दोबारा में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है और इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। सभी जानते हैं कि एकता ने इससे पहले कंगना रनौत के साथ कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन ये साफ है कि कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच कितनी खटपट है। ऐसे में एकता कपूर के लिए ये सवाल लाजमी हो जाता है कि वो दोनों एक्टर्स को कैसे देखती हैं। 

    ट्रेलर लॉन्च पर एकता कपूर और अनुराग कश्यप थे लेकिन तापसी पन्नू नहीं आ सकीं क्योंकि वो शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी की शूटिंग में बिजी हैं। इस मौके पर एकता कपूर से कंगना रनौत के सस्ती कॉपी वाले बयान पर रिएक्शन मांगा गया और ये भी पूछा गया कि कंगना और तापसी के बीच क्या समानताएं हैं। एकता ने पहले तो कहा, ''ये कैसा सवाल है?'' लेकिन बाद में उन्होंने कहा, ''केवल एक ही समानता है, दोनों कमाल की ट्रेल ब्लेजर वूमेन हैं और उन्हें उनके खिलाफ प्ले करना आपका और मेरा काम नहीं है। हम महिलाएं हैं, हम एक-दूसरे का ताज एडजस्ट करते हैं, हटाते नहीं हैं।''

    एकता ने आगे कहा कि दोनों ही एक्टर के साथ काम करने उन्हें अच्छा लगा है। उन्होंने कहा कि उन्हें जिस एक्टर के लिए जो स्क्रिप्ट सूट करती है, वो उसे देती हैं। उन्होंने कहा कि कंगना जबरदस्त एक्ट्रेस हैं और उतनी ही कमाल की तापसी पन्नू भी हैं।

    बात करें तापसी की फिल्म दोबारा की तो ये एक स्पैनिश फिल्म मिराज की रीमेक है जो 2018 में रिलीज हुई थी। इसमें मनी हीस्ट अभिनेता अलवारो मोर्टे ने लीड रोल किया था। दोबाराा में पावेल गुलाटी, नासर और राहुल भट भी अहम रोल में हैं। ये फिल्म 19 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।