सुपरस्टार रजनीकांत बनेंगे गवर्नर? ऐसी हैं चर्चाएं

    सुपरस्टार रजनीकांत बनेंगे गवर्नर? ऐसी हैं चर्चाएं

    सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में जाने से तो मना कर दिया है, ऐसे में उनके गवर्नर बनने की चर्चाएं काफी तेजी से हो रही हैं। हालांकि अभी इस मामले में कोई कंफर्मेशन नहीं है।

    image

    सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर वैसे तो अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से उनका नाम पॉलिटिक्स से भी जुड़ रहा है। दरअसल रजनीकांत ने खुद 2017 में ऐलान किया था कि वो एक पॉलिटिकल पार्टी बनाएंगे और विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि दिसंबर 2020 के आखिरी हफ्ते में उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि वो कोविड-19 और खराब स्वास्थ्य के चलते राजनीति में एंट्री नहीं लेंगे। लेकिन उन्हें अकसर राजनेताओं के साथ उठते बैठते देखा गया है। अब लेटेस्ट बज ये चल रहा है कि रजनीकांत राजनीति में हिस्सा तो नहीं लेंगे लेकिन उन्हें गवर्नर बनाया जा सकता है। 

    करीब एक हफ्ता पहले रजनीकांत ने दिल्ली जाकर बीजेपी के लीडर्स से बात की थी और वापस आकर वो तमिलनाडु के आरएन रवि से मिले थे। इस मुलाकात के बाद अटकलें लग रही थीं कि एक्टर पॉलिटिक्स में जाएंगे लेकिन उन्होंने मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर से मना कर दिया था कि वो इसमें हिस्सा नहीं लेंगे। अब रजनीकांत को गवर्नर बनाए जाने की खबर तेज है। इस वक्त इंडिया में काफी गवर्नर पद खाली भी हैं। अब रजनीकांत को गवर्नर बनाया जाएगा या नहीं, इसका पता जल्द ही चलेगा। 

    वहीं रजनीकांत फिल्मों में भी एक्टिव है। उनकी एक नई फिल्म आने वाली है जिसका नाम जेलर है। फिल्म को नेल्सन दिलीपकुमार ने डायरेक्ट किया है। इसे सन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत अपनी एक फिल्म के लिए करीब 125 करोड़ रुपये की फीस लेते हैं। अब ये भी सवाल उठता है कि अगर रजनीकांत गवर्नर बन गए तो क्या फिल्मों से दूरी बना लेंगे।

    Tags