यश की केजीएफ 2 से डरे आमिर खान, क्या लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स बदलेंगे रिलीज डेट?

    यश की केजीएफ 2 से डरे आमिर खान, क्या लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स बदलेंगे रिलीज डेट?

    एक्टर आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर इस वक्त चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर ऐसी जानकारी सामने आई है कि इसके मेकर्स रिलीज डेट को बदलने की तैयारी में हैं। इसकी वजह है फिल्म केजीएफ 2।

    यश की केजीएफ 2 से डरे आमिर खान, क्या लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स बदलेंगे रिलीज डेट?

    14 अप्रैल 2022 के दिन एक्टर आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है, जिसका सीधा मुकाबला केजीएफ 2 फिल्म से होने वाला है। साल 2022 की ये सबसे बड़ी भिड़ंत के तौर पर मनी जा रही है। ऐसा इसीलिए क्योंकि इसी तारीख को दो बड़े स्टार्स अपनी फिल्में लेकर आने वाले हैं। केजीएफ 2 और लाल सिंह चड्ढा की भिड़ंत से ट्रेड पंडित काफी परेशान चल रहे हैं। क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि इससे दोनों फिल्मों की कमाई पर फर्क पड़ने वाला है। ऐसे में ट्रेड पंडित ये चाहते हैं कि दोनों फिल्मों के बीच टक्कर न हो ताकि ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमा सकें। 

    बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट बदलने जा रही है। इस वक्त जिस तरह से साउथ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है उसी को ध्यान में रखते हुए ये फैसला मेकर्स ने लिया है। अब वो अपनी फिल्म को केजीएफ 2 के सामने नहीं उतारने वाले हैं। पुष्पा ने हिंदी सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई की है, जिसके बाद लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स ने कोई भी रिस्क नहीं उठाने का फैसला लिया है।

    शाहरुख खान की फिल्म पठान से भी टकराने के बन रहे हैं आसार

    इस वक्त आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स पोस्ट प्रोडक्शन के काम को पूरा करने में जुटे हुए हैं। पोस्ट प्रोडक्शन का काम इतना है कि मेकर्स इस दिवाली से पहले रिलीज ही नहीं कर पाएंगे। तो ऐसे में हो सकता है फैंस को फिल्म लाल सिंह चड्ढा दिवाली पर ही देख पाए। वहीं, दिवाली पर एक्टर शाहरुख खान की फिल्म पठान आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है। यदि कोरोना के बीच फिल्म का काम तय वक्त पर पूरा हो गया तो वो दिवाली पर आएगी। वरना हो सकता है कि दिवाली पर लाल सिंह चड्ढा अकेले ही रिलीज हो।

    Updated: January 18, 2022 09:23 AM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।