दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अजय देवगन की फिल्म पहले दिन गाड़ेगी झंडे, होगी इतने करोड़ों की कमाई

    दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अजय देवगन की फिल्म पहले दिन गाड़ेगी झंडे, होगी इतने करोड़ों की कमाई

    अजय देवगन, तबु और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म दृश्यम 2 शुक्रवार 18 नंवबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को सुबह से ही अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है और क्रिटिक्स ने तो इसे खूब सराहा है। 

    image

    अजय देवगन, तबु और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म दृश्यम 2 शुक्रवार 18 नंवबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को सुबह से ही अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है और क्रिटिक्स ने तो इसे खूब सराहा है। अब बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है, इसकी झलक मिलने लगी है। दरअसल फिल्म की एडवांस बुकिंग में ही अच्छी कमाई हुई है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करीब 3 करोड़ रुपये कमाए हैं। जबकि पहले दिन उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म डबल डिजिट कमाई करेगी। ओपनिंग डे में फिल्म 10 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने कहा कि फर्स्ट डे पर दृश्यम 2 का कलेक्शन 12 करोड़ तक भी जा सकता है। कोमल ने कहा, ''ये फ्रेंचाइजी अपने आप में कल्ट बन चुकी है। हालांकि इसके अलावा फिल्म को कांतारा से कोई कंपटीशन नहीं मिलेगा क्योंकि फिल्म अपने लास्ट लेग मे है।'' दृश्यम 2 इस साल एडवांस बुकिंग में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म है। एडवांस बुकिंग के मामले में पहले नंबर पर आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र रही है और इसके बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भूलैया 2 का नंबर आता है। 

    दृश्यम और दृश्यम 2 मलयालम में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रीमेक है। ऑरिजनल फिल्म को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था और उसमें मोहनलाल लीड रोल मे थे। 

    दृश्यम 2 की बात करें तो इसे अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का क्लाईमैक्स काफी जोरदार है। किसी को भी फिल्म के इस क्लाईमैक्स की दूर दूर तक उम्मीद न होगी। इस सीन को देखते ही थिएटर्स में तालियां बजी हैं। देखना होगा कि इतनी वाहवाही के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कामयाब होती है।

    Tags