लाल सिंह चड्डा और रक्षाबंधन ओपनिंग डे पर ही लुढ़के, बॉक्स ऑफिस पर करना होगा तगड़ा स्ट्रगल

    लाल सिंह चड्डा और रक्षाबंधन ओपनिंग डे पर ही लुढ़के, बॉक्स ऑफिस पर करना होगा तगड़ा स्ट्रगल

    ओपनिंग डे पर लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन दोनों ही फिल्में पस्त पड़ती दिखाई दी हैं। त्योहार का दिन होने के बाद भी फिल्मों को ऑक्योपेंसी काफी कम रही।

    लाल सिंह चड्डा और रक्षाबंधन ओपनिंग डे पर ही लुढ़के, बॉक्स ऑफिस पर करना होगा तगड़ा स्ट्रगल

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन, दोनों ही फिल्में एक साथ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। दोनों ही बड़े स्टार्स की फिल्मे हैं और चूंकि ये त्योहार के मौके पर रिलीज हुई थीं तो इनसे उम्मीदें भी ज्यादा थीं। लेकिन पहले दिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लुढ़कती नजर आईं। लाल सिंह चड्ढा तो थोड़ी ठीक रही लेकिन रक्षाबंधन इससे पीछे रह गई। दोनों फिल्मों 12 से 20 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी पर स्ट्रगल करती दिखीं।

    बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा की ऑक्यूपेंसी पहले दिन 15-20 प्रतिशत रही। फिल्म को सबसे अच्छा रिस्पॉन्स दिल्ली-एनसीआर और साउथ से मिला है। जबकि ईस्ट पंजाब, मुंबई सिटी और वेस्ट बंगाल से भी अच्छे नंबर्स सामने आए हैं। लेकिन ओवरऑल बात की जाए तो नंबर्स काफी कम हैं। 

    दूसरी तरह अक्षय की रक्षाबंधन की बात की जाए तो इसकी ऑक्यूपेंसी 12-15 प्रतिशत रही है। फिल्म ने गुजरात, बिहार और यूपी में लाल सिंह चड्ढा के मुकाबले अच्छा परफोर्म किया है। फिल्म को मल्टीप्लेक्स से ही अच्छे नंबर्स मिल रहे हैं। सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में तो बुरा हाल है।

    दोनों फिल्मों के लिए ये नंबर्स काफी अलार्मिंग हैं। यानी इन्हें काफी स्ट्रगल करना होगा। लेकिन ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो आने वाले दिनों में इन फिल्मों को फायदा होगा। लेकिन हां भूल भुलैया 2 के मुकाबले दोनों ही फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ठंडी ही रहेगी। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी अच्छी नहीं रही थी। इसलिए पहले दिन भी इन फिल्मों को बूस्ट नहीं मिला। अब वीकेंड और 15 अगस्त पर निर्भर करता है कि दोनों फिल्में कैसा परफोर्म कर पाएंगी। 

    Tags