लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के शोज हुए कैंसिल, थिएटर्स ने इस फिल्म को किया री-रिलीज

    लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के शोज हुए कैंसिल, थिएटर्स ने इस फिल्म को किया री-रिलीज

    अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म के शोज कैंसिल हो रहे हैं, ऐसे में थिएटर्स मालिकों ने एक पुरानी फिल्म को री-रिलीज करने का फैसला किया है।

    लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के शोज हुए कैंसिल, थिएटर्स ने इस फिल्म को किया री-रिलीज

    बीते हफ्ते एक नहीं बल्कि दो दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं। एक है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और दूसरी अक्षय कुमार की रक्षाबंधन। दोनों ही फिल्मों के साथ रिलीज से पहले कंट्रोवर्सी हो गई थी। कुछ लोगों ने फिल्म को बॉयकॉट करना शुरू कर दिया था। इसका असर बॉक्स ऑफिस पर दिखा। हालांकि कई लोगों को फिल्म भी पसंद नहीं आ रही है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। लेकिन तब से लेकर अब तक फिल्म का कलेक्शन उम्मीद से कहीं नीचे जा रहा है। नौबत ये आ गई है कि दोनों ही फिल्में के तमाम शोज कैंसिल हो रहे हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा के करीब 1300 शोज कैंसिल हो चुके हैं जो वहीं रक्षाबंधन के 1000 शोज कैंसिल हुए हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक जी7 मल्टीप्लेक्स और मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने बताया, ''यहां कोई सुधार नहीं है। जनता क्या चाहती है मुझे समझ नहीं आ रहा है। दोनों फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं और अलग-अलग तरह के दर्शकों को आकर्षित करती हैं। और वे इतने बड़े नामों को स्टार करते हैं। फिर भी, इसे मनचाहा फुटफॉल नहीं मिल रहा है।” अब इन फिल्मों की जगह थिएटर्स मालिकों ने जुग जुग जियो को री-रिलीज करने का फैसला किया है। इस फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर लीड रोल में थे।

    दोनों ही फिल्मों की बात करें लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फोरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इसमें आमिर खान ऑरिजनल फिल्म के टॉम हैंक्स का ही रोल कर रहे हैं। वहीं बात करें रक्षाबंधन की तो इसमें अक्षय कुमार इसमें बड़े भाई का रोल कर रहे हैं। वो तीन बहनों के बड़े भाई बने हैं जिन्होंने अपनी मां को वचन दिया था कि वो तभी शादी करेंगे जब तीनों की शादी हो जाएगी। इमसें एक बड़ा सोशल मैसेज दिया गया है। 

      

    Tags