सेल्फी ट्रेलर: अक्षय कुमार पर भारी पड़े इमरान हाशमी, लगवा दिए आरटीओ के चक्कर

    सेल्फी ट्रेलर: अक्षय कुमार पर भारी पड़े इमरान हाशमी, लगवा दिए आरटीओ के चक्कर

    सेल्फी ट्रेलर: अक्षय कुमार के स्टारडम के आगे टिक पाएंगे इमरान हाशमी?

    image

    अक्षय कुमार और इमरान हाशमी पहली बार किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं। सेल्फी का ट्रेलर रिलीज हो गया है और आपको इस फिल्म में अक्षय कुमार के स्टारडम से लेकर एक आम फैन की ताकत तक देखने को मिलने वाली है। अक्षय कुमार वैसे तो एक असली स्टार हैं लेकिन उन्हें फिल्म में भी एक बॉलीवुड स्टार के तौर पर दिखाया गया जिसके करोड़ो फैंस हैं। यहां अक्षय ने खुद बताया है कि वो साल में चार फिल्में करते हैं कई एड्स और ओटीटी फिल्में भीं। जो कि उनके बारे में आमतौर पर कहा ही जाता है कि एक्टर बहुत काम करते हैं।

    इन्ही सबके बीच में उनका एक ऐसा फैन है जो अपने स्टार के साथ सिर्फ एक सेल्फी लेना चाहता है। बाप-बेटे दोनों ही विजय यानी अक्षय कुमार के फैन होते हैं। ये फैन इमरान हाशमी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार के पास एक ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होता, जबकि उन्हें ड्राइविंग का बड़ा शौक है। इमरान कहते हैं कि दो दिन में अक्षय का लाइसेंस बना देंगे, लेकिन बस एक सेल्फी मिल जाए। हालांकि इस बीच कुछ गलतफैमी हो जाती है।

    अक्षय को लगता है कि इमरान इतने बड़े स्टार को नीचा अपने अंडर में दबता हुआ दिखाने की कोशिश कर रहे हैं और वो इमरान को खरी खोटी सुना देते हैं। और बस यहीं से एक फैन और एक स्टार के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलती है। अब इस टक्कर में जीतेगा कौन और कैसे ये तो आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा। हालांकि ट्रेलर में ही फिल्म को काफी हद तक रिवील कर दिया गया है लेकिन फिर भी उम्मीद है कि फिल्म में कोई ट्विस्ट जरूर होगा।

    फिल्म में नुसरत भरुचा भी हैं जो इमरान की पत्नी का रोल कर रही हैं। इमरान और अक्षय स्टारर फिल्म सेल्फी अगले महीने 24 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने कमाल तरीके से अक्षय की ही पुरानी फिल्म का गाना मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी का इस्तेमाल इस फिल्म में भी किया है।

    Tags