सिद्धार्थ-रश्मिका की 'मिशन मजनू' को नसीब नहीं हुआ थिएटर, अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

    सिद्धार्थ-रश्मिका की 'मिशन मजनू' को नसीब नहीं हुआ थिएटर, अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म मिशन मजनू अब थिएटर्स पर नहीं बल्कि ओटीटी पर अगले साल जनवरी में रिलीज हो सकती है।

    image

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना पहली बार फिल्म मिशन मजनू में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के पिछले काफी दिनों से चर्चे चल रहे हैं। ऐसे में फिल्म का थिएटर्स पर रिलीज का इंतजार किया जा रहा था। अब रिलीज डेट का इंतजार तो खत्म हो गया लेकिन इस फिल्म को थिएटर नसीब नहीं हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक अब ये फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म में एक रॉ एजेंट की पाकिस्तान में कहानी दिखाई जाएगी जो अपने एक मिशन पर गया है। इस कहानी को आप नेटफ्लिक्स पर 18 जनवरी, 2023 से देख पाएंगे।

    पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''मेकर्स ने फिल्म को 18 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया है। प्लेटफॉर्म जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा करेगा।''

    इस फिल्म में काम करने वाली रश्मिका मंदाना ने पिछले दिनों फिल्म गुडबाय से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। मिशन मजनू उनकी बॉलीवुड में दूसरी फिल्म है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा 'थैंक गॉड' में नजर आए थे और इसमें अजय देवगन लीड रोल मे थे। मिशन मजनू अगर ओटीटी पर रिलीज होती है तो ये उनकी ओटीटी पर रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म होगी। एक्टर की इससे पहले प्राइम वीडियो पर फिल्म शेरशाह आ चुकी है जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल मे थीं। 

    वैसे सिद्धार्थ वेब सीरीज में भी अपना डेब्यू कर रहे हैं। वो रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ शिल्पा शेट्टी भी एक्शन अवतार में नजर आएंगी।

    Tags