अक्षय कुमार को 'हेरा फेरी 3' में वापस लाएंगे सुनील शेट्टी? बोले- राजू के बिना फिल्म अधूरी

    अक्षय कुमार को 'हेरा फेरी 3' में वापस लाएंगे सुनील शेट्टी? बोले- राजू के बिना फिल्म अधूरी

    फिल्म हेरा फेरी 3 में अब अक्षय कुमार नही हैं और ये बात सुनील शेट्टी को हजम नहीं हो रही है। उनका कहना है कि वो उन्हें वापस लाने की पूरी कोशिश करेंगे और प्रोड्यूसर से भी बात करेंगे।

    image

    फिल्म हेरा फेरी 3 के बारे में जब ये खबर आई कि उसमें अक्षय कुमार काम नहीं कर रहे हैं तो ये बात सुनकर हर कोई हैरान था। फैंस को तो जैसे झटका ही लग गया था। इस बात को सुनकर सुनील शेट्टी भी चौंक गए थे। हेरा फेरी की फ्रेंचाइजी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल शुरू से ही लीड रोल मे रहे हैं और तीसरे पार्ट में अक्षय का ना होना चौंकाएगा ही। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को चुना गया है। अक्षय कुमार ने वैसे खुद हेरा फेरी 3 में न होने की बात कही है।

    हिंदुस्तान लीडरशिप समिट में अक्षय ने कहा था, '' मुझे फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन मैं स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं था। मुझे वही करना है जो लोग देखना चाहते हैं। इसलिए मैं पीछे हट गया। मैंने एक कदम पीछे लिया। यह मेरे जीवन और मेरे लिए यात्रा का एक हिस्सा है। मुझे इस बात का भी बहुत दुख है कि मैं ऐसा नहीं कर सकता। लेकिन मैं इस बात से खुश नहीं हूं कि रचनात्मक चीजें कैसे आकार ले रही हैं।” खबर तो ये भी थीं कि अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपये मांग लिए थे जिसकी वजह से मेकर्स को पीछे हटना पड़ा। जबकि कार्तिक आर्यन को 30 करोड़ में फाइनल किया गया है।

    अब सुनील शेट्टी अक्षय कुमार को वापस लाना चाहते हैं। सुनील ने मिड डे से बात करते हुए कहा, ''सब कुछ ट्रैक पर था, लेकिन मुझे नहीं पता कि अचानक क्या हुआ कि अक्षय अब इसका हिस्सा नहीं है। एक बार जब मैं धारावी बैंक का प्रमोशन कर लूंगा, तो मैं फिरोज नाडियाडवाला के साथ बैठूंगा और समझूंगा कि यह क्यों और कैसे हुआ। अक्षय, परेश और मैंने फिल्म के लिए हामी भर दी थी और इस ट्विस्ट ने मुझे चौंका दिया है।''

    उन्होंने आगे कहा, ''हेरा फेरी 3 अक्षय के बिना पहले जैसी नहीं हो सकती। राजू, बाबू भैया और श्याम आईकॉनिक कैरेक्टर्स हैं जिनकी यात्रा एक साथ रही है। जब आप फिल्म का उल्लेख करते हैं तो उत्साह स्पष्ट होता है। मैं देखना चाहता हूं कि क्या चीजें अभी भी ठीक हो सकती हैं।''

    Tags