फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022: 'रॉकेट बाएज' ने भरी सबसे ऊंची उड़ान, अभिषेक बच्चन भी छाए

    फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022: 'रॉकेट बाएज' ने भरी सबसे ऊंची उड़ान, अभिषेक बच्चन भी छाए

    फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में इस बार वेब सीरीज में रॉकेट बॉएज, गुल्लक 3 और पंचायत 2 ने अपना डंका बजाया है। वहीं फिल्मों की बात करें तो अभिषेक बच्चन की दसवीं ने बाजी मारी।

    फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022: 'रॉकेट बाएज' ने भरी सबसे ऊंची उड़ान, अभिषेक बच्चन भी छाए

    इस साल भी फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में एक से बढ़कर एक वेब सीरीज ने अपना जलवा दिखाया है। लिस्ट में रॉकेट बॉएज ने सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स अपने नाम झटके हैं। पंचायत 2 से कॉमेडी में जीतू भइया यानी जितेंद्र कुमार का जलवा रहा है। सीरीज से हटकर अगर ओटीटी की फिल्मों की बात करें तो इसका अवॉर्ड दसवीं ने झटका और अभिषेक बच्चन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड शो में जैकी श्रॉफ, दिया मिर्जा, नीना कुलकर्णी, शमा सिकंदर, जरीन खान, रश्मि देसाई, रवीना टंडन, अमायरा दस्तूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, श्वेता त्रिपाठी, नताशा भारद्वाज और अनुप्रिया गोयंका जैसे स्टार्स ने शिरकत की थी। आइए आपको बताते हैं कि किसको क्या अवॉर्ड मिला।

    रॉकेट बॉएज को मिले 6 अवॉर्ड्स

    सोनी लिव की वेब सीरीज रॉकेट बॉएज को बेस्ट सीरीज का अवॉर्ड मिला है। रॉकेट बॉएज को कुल मिलाकर 6 अवॉर्ड मिले हैं। इनमें बेस्ट ओरिजिनल, स्क्रीनप्ले सीरीज, बेस्ट कॉस्टयूम डिजाइन सीरीज, बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइन, बेस्ट सिनेमैटोग्राफर और बेस्ट वीएफएक्स शामिल है।

    पंचायत 2 भी छाई

    पंचायत का दूसरा सीजन इस साल काफी पसंद किया गया था। पंचायत 2 के लिए रघुवीर यादव को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और नीना गुप्ता को बेस्ट सर्पोटिंग फीमेल एक्टर का अवार्ड मिला है। इसके अलावा बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स मेल का पुरस्कार जितेंद्र कुमार को मिला।

    दसवीं

    अभिषेक बच्चन और यामी गौतम स्टारर फिल्म दसवीं बेस्ट वेब ऑरिजनल फिल्म का अवॉर्ड मिला है। जबकि वेब ऑरिजनल फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर मेला का अवॉर्ड अभिषेक बच्चन को मिला है।

    तापसी पन्नू ने भी यहां बाजी मारी है। उन्हें फिल्म लूप लपेटा के लिए बेस्ट एक्टर फीमेल के लिए अवॉर्ड मिला।

    गुल्लक 3

    गुल्लक 3 में बेस्ट एक्टर कॉमेडी मेल के लिए जमील खान को अवॉर्ड मिला और इसी कैटेगिरी में फीमेल के लिए ये अवॉर्ड गीतांजलि कुलकर्णी ने झटका। गुल्लक 3 को बेस्ट कॉमेडी (स्पेशल्स) का भी अवॉर्ड मिला है।

    Tags