उर्फी जावेद ने जया बच्चन को लिया आड़े हाथ, बोली- मैंने बहुत कंट्रोल करने की कोशिश..

    उर्फी जावेद ने जया बच्चन को लिया आड़े हाथ, बोली- मैंने बहुत कंट्रोल करने की कोशिश..

    एक्ट्रेस जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे देखने के बाद उर्फी जावेद ने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी है। 

    image

    उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से ही नहीं बल्कि बयानों की वजह से भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वो अपनी बात बेबाकी के साथ रखती हैं। उर्फी कई ऐसे सेलेब्स जितने बर्ताव और कामों को लेकर अपनी बात रख चुकी हैं। इस बार उन्होंने एक्ट्रेस जया बच्चन के बर्ताव और बातों को लेकर निशाना साधने का काम किया है। दरअसल जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वो एक पपराजी से ये कहती हुई दिखाई देती हैं कि मुझे आशा है कि आप दोगुने और गिरेंगे। जया बच्चन की यहीं बात उर्फी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया। 

    उर्फी ने जया बच्चन की इस बात का विरोध जताते हुए एक पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ किया। उन्होंने जया बच्चन के वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा। अपना गुस्सा निकालते हुए उर्फी ने लिखा- क्या उन्होंने कहा, मैं उम्मीद करती हूं कि तुम दोहरे होकर गिर जाओ। मैं विनती करती हूं इनकी तरह कभी मत बनिए, उम्मीद करते हैं कि हम सब उठें और आगे बढ़ें। भले ही कोई कैमरे के पीछे हो या आगे। सभी आपका सम्मान इसलिए नहीं करते हैं कि आप पावरफुल हैं या फिर उनसे बड़े हैं। हर कोई आपका सम्मान इसलिए करते हैं, क्योंकि वो आपको अच्छा मानते हैं।'

    इतना ही नहीं उर्फी ने एक और लंबा सा पोस्ट जया बच्चन को लेकर लिखा- यकीन कीजिए कि मुझे कभी-कभी इतनी ज्यादा नफरत होती है कि मैं कुछ ज्यादा ही राय बनाने वाली हूं। मैं बहुत कंट्रोल करने की कोशिश करती हूं, लेकिन यह मुंह...मुझे पता है कि ये सब बोलकर मैं अपने काम करने के मौके भी खो रही हूं, लेकिन मेरे से चुप नहीं रहा जाता है। आप जब कई मामले पर चुप्पी साध लेते हैं तो वो भले ही आपको परेशान नहीं करते इससे दिखता है कि आप कितने सशक्त हो। अपने घर पानी बिजली आती है, तो जिनके घर नहीं आती उनके लिए हम क्यों बोलें। ये वो वाली बात लगती है मुझे।' वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब जया बच्चन अपने बर्ताव की वजह से ट्रोल हुई हो। 

    Tags