उर्फी जावेद ने बोर से बना डाली ऐसी धांसू ड्रेस कि फैन्स हो गए हैरान, बोले- ‘परफेक्ट वेस्ट मैनेजमेंट’!

    उर्फी जावेद ने बोर से बना डाली ऐसी धांसू ड्रेस कि फैन्स हो गए हैरान, बोले- ‘परफेक्ट वेस्ट मैनेजमेंट’!

    उर्फी ने जूट के बोरे से ऐसी ड्रेस डिजाईन कर डाली है जो ग्लैमरस तो है ही और पर्यावरण से प्रेम करने वाले इसे पूरी तरह ऑर्गनिक भी मान सकते हैं...

    उर्फी जावेद ने बोर से बना डाली ऐसी धांसू ड्रेस कि फैन्स हो गए हैरान, बोले- ‘परफेक्ट वेस्ट मैनेजमेंट’!

    बिग बॉस ओटीटी से ज़ोरदार पॉपुलैरिटी पा चुकीं उर्फी जावेद अपने फैशन के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनके एयरपोर्ट लुक्स सोशल मीडिया की हवा बदल देते हैं। उर्फी के इस ‘डिफरेंट’ फैशन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि वो अपने आउटफिट खुद ही डिजाईन करती हैं। और इन आउटफिट्स को डिजाईन करने में वो क्रिएटिविटी की लिमिट्स पार करने में कोई संकोच नहीं करतीं। 

    अब उर्फी ने फिर से एक बार अपने फैशन डिजाईन मैनुअल से कुछ अनोखा निकाला है, जिसका वीडियो बहुत पॉपुलर हो रहा है। उर्फी ने जूट के बोरे से ऐसी ड्रेस डिजाईन कर डाली है जो ग्लैमरस तो है ही और पर्यावरण से प्रेम करने वाले इसे पूरी तरह ऑर्गनिक भी मान सकते हैं। आख़िरकार, ये आउटफिट प्राकृतिक उत्पाद जूट से बनी है! बॉलीवुड के एक जाने-माने पपराजी अकाउंट से उर्फी का ये वीडियो शेयर किया गया है। 

    ये वैसा ही जूट का बोरा है जिसे आपने आलू या अनाज स्टोर करने में इस्तेमाल होते देखा होगा। अगर आप कल्पनाओं के सागर में गोते लगाकर बोर से बनी गलैमरस ड्रेस नहीं सोच पा रहे हैं, तो परेशान न हों। ये वीडियो देखिए:

    आ गया समझ? अगर अब भी आप नहीं चौंके हैं तो आपको बता दें, इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि उर्फी ने बोरे से ये ड्रेस सिर्फ 10 मिनट में बनाया है। और बताइए... एक तो प्राकृतिक, ऊपर से पूरी तरह टाइम बचाने वाली! इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत मज़े में हैं। 

    इसपर कमेन्ट करते हुए जहां एक यूज़र ने लिखा, “वो मैटेरियल्स के साथ कुछ भी कर सकती हैं। उनके पास जादुई शक्तियां हैं।” वहीं एक दूसरे यूज़र ने उर्फी के वीडियो पर कमेन्ट करते हुए लिखा, “परफेक्ट वेस्ट मैनेजमेंट”। ये बात भी सच है, घर में आए ऐसे बोरे आजकल किसी और काम तो आते नहीं, स्टोर में पड़े ही रहते हैं। अगर उनसे ऐसी धांसू ड्रेस बन जाए तो बुराई ही क्या है! 

    हाल ही में उर्फी एयरपोर्ट पर नज़र आई थीं। उन्होंने वहां मौजूद पपराजी से शेयर किया कि वो पीरियड्स में हैं। जब पपराजी ने कहा कि इसे तो अछूत बात माना जाता है, तो उर्फी ने उसे कहा ‘आप दसवीं सदी में जी रहे हो क्या’!

    Updated: June 04, 2022 01:35 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!