उर्फी जावेद: 'हां, मैं ये अटेंशन के लिए करती हूं, इसमें क्या...'

    उर्फी जावेद: 'हां, मैं ये अटेंशन के लिए करती हूं, इसमें क्या...'

    उर्फी जावेद को मिलती हैं रेप और मारने की धमिकयां, एक्ट्रेस ने बताया क्यों पहनती हैं ऐसे कपड़े

    image

    उर्फी जावेद ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना अलग नाम बना लिया है। उनका अतरंगी फैशन हमेशा ही सुर्खियां बनता है। इस वजह से वो अकसर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन इतना ही नहीं उन्हें मारने और रेप की धमकियां भी मिलती हैं। अब ये मामला सीरियस हो गया है क्योंकि उर्फी का आरोप है कि अबकी बार एक पॉलिशियन से उन्हें धमकियां मिली हैं। इसलिए उन्हें अपनी चिंता हो गई है। इसकी शिकायत वो पुलिस में करवा चुकी हैं। महाराष्ट्र की स्टेट वूमेन कमिशन ने भी मुंबई पुलिस से इस मैटर को देखने के लिए कहा है।

    उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन उनका कहना है कि इसमें कुछ गलत नहीं है और हां वो अटेंशन पाने के लिए ऐसा करती हैं, क्योंकि बाकी सब भी यही करते हैं। उर्फी ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ''कौन तय करता है कि क्या सही है और क्या नहीं? सेलेब्स का कहना है कि मैं ये सब अटेंशन के लिए कर रही हूं... हां, अटेंशन के लिए कर रही हूं। ये इंडस्ट्री पॉपुलैरिटी और अटेंशन पाने के लिए ही तो है, इसमें गलत क्या है?”

    उर्फी ने आगे कहा, ''मैं सिर्फ 25 साल की हूं जिसने कुछ भी गलत नहीं की है और ये लोग मुझे क्रिमिनल बना रहे हैं। वे मेरे कपड़ों के बारे में शिकायत कर रहे हैं लेकिन उन लोगों से कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं जो मुझे मारने और रेप की धमकी देते रहे हैं। इन लोगों को मेरे कपड़ों से कोई दिक्कत नहीं है, ये तो यहां सिर्फ मेरे नाम का इस्तेमाल कर कुछ अटेंशन पाने के लिए हैं।''

    उर्फी ने कहा कि सिर्फ वो नहीं हैं जो ऐसे कपड़े पहन रही हैं, वैसे तो इंडस्ट्री में और भी पहन रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिकिनी में तो और भी एक्ट्रेस फोटोज पोस्ट कर रही हैं लेकिन उर्फी को ही ट्रोल किया जा रहा है।

    Tags