राखी सावंत के कपड़ों पर बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी ने लगाई रोक? बोले- हिजाब या बुर्का पहनने पर...

    राखी सावंत के कपड़ों पर बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी ने लगाई रोक? बोले- हिजाब या बुर्का पहनने पर...

    राखी सावंत और आदिल दुर्रानी इन दिनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। यहां तक की राखी ने तो अपने कपड़े पहनने का तारीक भी बदल दिया है। इस पर अब आदिल कमेंट करते हुए नजर आए हैं। 

    image

    राखी सावंत जोकि इस वक्त आदिल खान को डेट कर रही हैं उन्होंने कई मौकों पर ये बात कही है कि आदिल उनके छोटे कपड़े पहनने से एतराज है। इसी के चलते उन्होंने अपने कपड़े पहनने का तरीके बदल दिया है। वहीं, आदिल ने हाल ही में इस चीज को लेकर अपनी बात रखी। आदिल ने कहा कि उन्होंने राखी को खुद को बदलने के लिए मजबूर नहीं किया है, बल्कि केवल अपने विचारों को उनके साथ शेयर किया है। उन्होंने यह भी कहा कि राखी को खुद यह बदलाव पसंद आ रहा है।

    जब राखी के कपड़े में बदलाव को लेकर आदिल से पूछा गया तो उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा,' मैंने राखी को कोई बुर्का या फिर हिजाब में रहने के लिए नहीं कहा। कपड़ों को बदलने से राखी बदल नहीं जाएगी। वो वही राखी रहेगी। साथ ही राखी को फोर्स करने वाली बात पर आदिल ने कहा ने कहा," मैंने राखी को कभी भी कपड़ों को लेकर फोर्स नहीं किया है, लेकिन मैंने उन्हें ढके हुए कपड़े पहनने के लिए जरूर समझाया है। क्योंकि पहले वो काफी अजीब रिवीलिंग छोटे कपड़े पहनती थीं। मैं राखी के साथ जुड़ गया हूं तो इसका ये बिल्कुल भी मतलब नहीं है कि मैं अपना धर्म भूल गया हूं या मैंने अपने धर्म को छोड़ दिया है। मैं मुस्लिम बैंकग्राउंड से आता हूं। मुझे अपने परिवार को देखकर भी चलना है।

    इसके अलावा आदिल ने कहा,' ऐसा नहीं है कि धर्म इन कपड़ों की इजाजत देता है। कपड़ों पर कई तरह की पाबंदियां हैं। राखी के कपड़े पहले इतने अच्छे नहीं थे, वो ज्यादा रिवीलिंग थे। और आज भी मैं उसे हिजाब या बुर्का पहनने के लिए नहीं कह रहा हूं। राखी ये कपड़े पहनना चाहती थी और मैंने उसे ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं किया। मैंने उसे अपनी बात समझाई और वह इस बदलाव को पसंद कर रही हैं।

    Tags