आदिल ने बर्बाद कर दी राखी सावंत की जिंदगी? बॉयफ्रेंड संग उदास चेहरा के साथ फोटो क्लिक करवाती दिखीं एक्ट्रेस

    आदिल ने बर्बाद कर दी राखी सावंत की जिंदगी? बॉयफ्रेंड संग उदास चेहरा के साथ फोटो क्लिक करवाती दिखीं एक्ट्रेस

    राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के कुछ ऐसे वीडियोज सामने आए हैं, जिन्हें देखकर फैंस काफी हैरान होते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा इसीलिए क्योंकि राखी सावंत उन वीडियोज में काफी उदास दिखाई दे रही हैं और लोग इसका इल्जाम उनके बॉयफ्रेंड आदिल पर लगा रहे हैं।

    image

    राखी सावंत और आदिल दुर्रानी इस वक्त अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वो अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से नहीं बल्कि अपने म्यूजिक वीडियो तू मेरे की वजह से भी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि राखी इन दिनों खुश नजर नहीं आ रही हैं। ये बात हम नहीं बल्कि खुद राखी के फैंस कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्हें ये लगता है कि जब से राखी आदिल के साथ रिलेशनशिप में आई है तब से वो उदास रहने लगी हैं। इस बात का सबूत हाल ही में सामने आए कुछ वीडियोज में देखने को मिला है। 

    दरअसल राखी सावंत और आदिल के तीन वीडियोज इस वक्त सामने आए हैं, जिन्हें खुद राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। वीडियोज में राखी आदिल के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही हैं। वो अपने म्यूजिक वीडियो तू मेरे प्रमोशन के लिए दुबई जाती हुए नजर आ रही हैं। वीडियोज में लेकिन राखी के चेहरे पर बिल्कुल भी खुशी दिखाई नहीं दे रही है। बल्कि उनका चेहरा उदास दिखाई दे रहा है। वो बिल्कुल भी मुस्कुराती हुई नजर नहीं आ रही हैं। उनकी ये झलक देखकर फैंस को भी उनकी चिंता होने लगी। यहां देखिए राखी सावंत और आदिल से जुड़े तीन वीडियोज में से एक वीडियो।

    राखी सावंत के वीडियोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- राखी सावंत दुखी दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे लगता है कि आदिल ने राखी को चोट पहुंचाई है इसलिए वह इतनी दुखी है। उसे आदिल की सच्चाई जाननी चाहिए। इसके अलावा कई यूजर्स ने ये सवाल तक पहुंचा कि आखिर राखी सावंत को हुआ क्या है हमेशा से चुलबुली रहने वाली राखी सावंत इतनी उदास आखिर कैसे है? यहां देखिए राखी सावंत और आदिल दुर्रानी से जुड़ा हुआ वीडियो। वहीं, राखी सावंत का एक और वीडियो हाल ही में सामने आया था जिसमे एक्ट्रेस के चेहरे को देखकर लोग हैरान होते हुए दिखाई दिए थे। 

    Tags