अरुणा ईरानी-अलोक नाथ सीरियल में साथ आयेंगे नज़र, गोविंदा-करिश्मा की फिल्म पर बेस्ड होगी कहानी

    अरुणा ईरानी-अलोक नाथ सीरियल में साथ आयेंगे नज़र, गोविंदा-करिश्मा की फिल्म पर बेस्ड होगी कहानी

    अब ये जोड़ी साथ में एक नया शो लेकर आने वाले हैं। इस नए प्रोग्राम का नाम 'संसार' बताया गया है जो 1994 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म पर बेस्ड होगी। यह एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी। लीड हीरो के रूप में पर्ल वी पुरी का नाम सामने आया है।

    अरुणा ईरानी-अलोक नाथ सीरियल में साथ आयेंगे नज़र, गोविंदा-करिश्मा की फिल्म पर बेस्ड होगी कहानी

    अरुणा ईरानी और अलोक नाथ को आपने कितनी ही फिल्मों में आदर्श माँ और पिता के किरदार में देखा होगा। अब ये जोड़ी साथ में एक नया शो लेकर आने वाले हैं। इस नए प्रोग्राम का नाम 'संसार' बताया गया है जो 1994 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म पर बेस्ड होगी। यह एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी। लीड हीरो के रूप में पर्ल वी पुरी का नाम सामने आया है।

    इस बारे में सूत्र ने बताया है- "यह बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित एक मेगा प्रोजेक्ट होगा। लोकप्रिय एक्टर्स अरुणा ईरानी और आलोक नाथ मुख्य किरदारों में नज़र आयेंगे।’ आगे सूत्र ने बताया-‘पर्ल वी। पुरी गोविंदा की भूमिका में दिखाई देंगे, जिसमें एक आज्ञाकारी बेटा, रोमांटिक प्रेमी और एक शांत, लापरवाह, अशिक्षित व्यक्ति जैसी कई भावनाएं होंगी। माहिका शर्मा करिश्मा कपूर के किरदार में नजर आएंगी।‘ हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी इस प्रोजेक्ट को लेकर अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

    बता दें, डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी 1994 में आई फिल्म ‘राजा बाबू’ उस समय की हिट फिल्म थी। गाने भी खूब पसंद किये गये थे। फिल्म की कहानी एक अनाथ बच्चे पर थी जिसे गांव के रईस प्रधान और उनकी पत्नी संतान सुख के लिए गोद ले लेते हैं। ये किरदार अनपढ़ और गवार होता है। अब यही किरदार पर्ल वी पुरी निभाते दिखेंगे। वहीं अरुणा ईरानी फिल्म में भी एक्टर की माँ थी और इस शो में भी होंगी।

    बता दें, पिछले साल पर्ल पर एक बच्ची के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा था और उन्हें पोस्को एक्ट के तहत जेल जाना पड़ा था। एक्टर ने इस आरोप को गलत बताया था। एकता कपूर, दिव्या खोसला कुमार ने खुलकर एक्टर का समर्थन किया था। अब एकता कपूर ही पर्ल को अपने शो में लीड रोल देकर वापसी करने का मौका दे रही हैं। इस शो का इंतजार हो रहा है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !