बिग बॉस 16: सलमान खान हुए ट्रोल, 19 साल की सुंबुल को लताड़ने पर लोगों ने लगाई क्लास

    बिग बॉस 16: सलमान खान हुए ट्रोल, 19 साल की सुंबुल को लताड़ने पर लोगों ने लगाई क्लास

    सुंबुल तौकीर की सलमान खान ने क्लास लगाई और ये लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई है। सलमान खान को कहा जा रहा है कि उन्होंने शालीन और एमसी से फोकस शिफ्ट करने के लिए सुंबुल को लताड़ा।

    image

    बिग बॉस 16 में हर वीकेंड का वार सलमान खान का इंतजार किया जाता है। सलमान खान अकसर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आते हैं तो कभी मजे मजे में उनकी टांग खींचते हैं। लेकिन हाल ही में बिग बॉस होस्ट ने सुंबुल तौकीर को जमकर लताड़ा है। दरअसल वो उनको शालीन पर निर्भर बताया और कहा कि वो शालीन को बिल्कुल अकेला नहीं छोड़ती हैं। लेकिन लोगों को फर्क साफ समझ आ गया। तमाम दर्शकों ने कहा कि सलमान खान ने ऐसा इसलिए किया ताकि शालीन और एमसी स्टेन से फोकस हटाया जा सके और सारा दोष 19 साल की सुंबुल तौकीर पर मढ़ दिया। 

    शालीन 40 के हैं और सुंबुल 19 की और इसमें सिर्फ सुंबुल को डांटना लोगों को पसंद नहीं आया। टीना दत्ता जबकि शालीन के लिए ज्यादा ओबसेस्ड नजर आईं। सलमान खान पर लोगों ने आरोप लगाया कि उन्होंने एपिसोड्स ठीक से देखे ही नहीं जबकि वो कहते हैं कि वो खुद पूरा एपिसोड देखते हैं। एक यूजर ने लिखा कि टीना शालीन के साथ वापस आ गईं, सलमान खान खुश हैं और क्लास लगी सुंबुल की। यहां देखिए दर्शकों के रिएक्शन्स।

    सुंबुल तौकीर को शुरू से ही ऐसा माना जा रहा था कि वो शालीन का सहारा लेकर खेल रही हैं। उन्हें साजिद खान ने भी समझाया था। लेकिन बाद में सुंबुल ने अपना गेम बदला था। हालांकि उन्हें फिर भी सलमान खान से डांट पड़ी है। वैसे एमसी स्टेन को उनकी गालियों की सजा मिली है। वो घर में अगले चार हफ्तों के लिए नॉमिनेट रहेंगे। टीना से सुंबुल और एमसी स्टेन के बीच पूछा गया था कि क्या इनमें से किसी को घर से बाहर निकाल देना चाहिए तो टीना ने मना कर दिया था।

    Tags