बिग बॉस 16: नॉमिनेशन टास्क में निमृत पर भड़की प्रियंका, शिव ने शालीन को सपोर्ट कर चली चाल

    बिग बॉस 16: नॉमिनेशन टास्क में निमृत पर भड़की प्रियंका, शिव ने शालीन को सपोर्ट कर चली चाल

    शिव ने चली ये बड़ी चाल, ऑडियंस ने पकड़ ली चालाकी 

    image

    बिग बॉस 16 का अपने अंतिम पढ़ाव पर है। कंटेस्टेंट एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में दोस्ती यारी सब दांव पर लगा रहे हैं। घर में मंडली बन कर खेल रहे शिव ठाकरे, निमृत अहलुवालिया, MC स्टैन और सुंबुल तौकीर खान में भी विश्वास की डोर टूट चुकी है। सामने से दोस्ती और पीछे से एक दूसरे की बुराई करने में लगे हुए हैं ये कंटेस्टेंट। सोमवार का एपिसोड थोड़ा बोरिंग रहा लेकिन अब आज के एपिसोड में धमाका होने वाला है।

    नए एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कंटेस्टेंट नॉमिनेशन टास्क परफॉर्म कर रहे हैं। इस प्रोमो में एक बार फिर शालीन भनोट और टीना दत्ता एक दूसरे को नॉमिनेट कर खबरों में बने हुए हैं। प्रोमो की शुरुआत में निमृत नज़र आती हैं जो घर में अपनी बड़ी दुश्मन प्रियंका चाहर चौधरी को नॉमिनेट क्कारती हैं। इस नॉमिनेशन में प्रियंका ने जो जवाब दिया वो सुनने लायक था।

    आगे शिव ठाकरे नॉमिनेशन में शालीन के पक्ष में बोलते हैं टीना को नॉमिनेट कर देते हैं। शालीन भी टीना नॉमिनेशन में टीना का ही नाम लेते हैं। एक्टर उन्हें फेंक बताते हैं जिसके जवाब में एक्ट्रेस चुप नहीं बैठती और उन्हें भी नॉमिनेट कर देती हैं।

    बता दें, बिग बॉस के फिनाले में अब बस तीन हफ्ते बचे हैं और घर में 8 कंटेस्टेंट अपना गेम खेल रहे हैं। टॉप पांच कंटेस्टेंट की बात करें तो इस लिस्ट में प्रियंका, शिव, MC स्टैन, अर्चना और सुंबुल लग रहे हैं। लेकिन ये टॉप 5 कभी भी बदल सकते हैं। वहीं निमृत, शालीन के गेम को ऑडियंस बिलकुल पसंद नहीं कर रही है। अब नये एपिसोड का इंतजार हो रहा है।

    Tags