बिग बॉस 16 प्रोमो: अर्चना गौतम को बेड से उठा फेकेंगे घरवाले, सामान भी किया रूम से बाहर

    बिग बॉस 16 प्रोमो: अर्चना गौतम को बेड से उठा फेकेंगे घरवाले, सामान भी किया रूम से बाहर

    अर्चना गौतम के हंगामे से बिग बॉस के घर में हर कोई परेशान है। बिग बॉस 16 में अर्चना अब राखी सावंत बनती जा रही हैं लेकिन घरवालों ने भी उनको सबक सिखाने की प्लानिंग कर ली है।

    image

    बिग बॉस 16 का बवाल इस बार अर्चना गौतम की वजह से बराबर जारी है। अर्चना गौतम ने सबकी नाक में दम करके रख दिया है जिससे सारे घरवाले उनके खिलाफ हो गए हैं। अर्चना ने पहले तो साजिद खान की दी हुई ड्यूटीज नहीं की और उसके बाद उन्होंने टास्क में बवाल मचा दिया। दरअसल बजर बजने के बाद चोर की भूमिका में गए कंटेस्टेंट्स को घर का राशन उठाना बंद कर देना चाहिए था लेकिन साजिद के बजर बजाने के बाद भी अर्चना सामान उठाती रहती हैं। ये देखकर साजिद खान अर्चना के सामान को रद्द कर देते हैं। अर्चना इस बात पर खूब बवाल मचाती हैं।

    अर्चना ने अब ठान लिया है कि वो घरवालों की कोई बात नहीं मानेंगी। जिसके चलते वो सोती रहती हैं उठती नहीं हैं। लेकिन फिर साजिद खान को भी गुस्सा आ जाता है और वो घरवालों को इस बात की इजाजत दे देते हैं कि उन्हें जो करना है वो उसके साथ कर सकते हैं। चैनल के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि अर्चना गौतम एक तरफ सोती रहती हैं और दूसरी तरफ खुद साजिद खान उनके कपड़े बाहर के एरिया में फेंक रहे होते हैं जहां से वो आसानी से अपने कपड़े हासिल न कर पाएं। सौंदर्य एक बार को अर्चना को उठाने की कोशिश करती हैं लेकिन वो नहीं सुनतीं। अर्चना को बाकी घरवाले मिलकर गद्दे सहित उठाते हैं और बेड से नीचे फर्श पर रख देते हैं लेकिन अर्चना फिर भी नहीं उठती और सोती रहती हैं।

    अर्चना गौतम को बिग बॉस के घर में आने का दूसरा मौका मिला है। पिछली बार उन्होंने शिव पर हाथ उठा दिया था जिसकी वजह से उन्हें निकाल दिया गया था लेकिन शिव ने क्योंकि के चालाकी के साथ प्लान किया था तो शिव उन्हें दूसरा चांस देते हैं। वापस आने के बाद अर्चना ने पहले ही ठान लिया था कि वो घरवालों का जीना मुहाल कर देंगी और अब वो ऐसा कर भी रही हैं। 

    Tags