बिग बॉस 16: सलमान खान ने शालीन-MC स्टैन की लड़ाई पर लिया बड़ा एक्शन, सुंबुल को बताया ऑब्सेस्ड

    बिग बॉस 16: सलमान खान ने शालीन-MC स्टैन की लड़ाई पर लिया बड़ा एक्शन, सुंबुल को बताया ऑब्सेस्ड

    इस लड़ाई के बीच टीना दत्ता ने भी सुंबुल तौकीर खान पर अपनी भड़ास निकाली। अब सलमान खान आज शुक्रवार के एपिसोड में इन कंटेस्टेंट को जबरदस्त फटकार लगाते दिखेंगे।

    image

    बिग बॉस के घर में पिछले दिनों खूब बवाल दिखा। पहले अर्चना गौतम ने कैप्टेन साजिद खान की बात न सुनकर घर में हंगमा किया फिर शालीन भनोट और MC स्टैन के बीच हुई हाथापाई ने। इस लड़ाई के बीच टीना दत्ता ने भी सुंबुल तौकीर खान पर अपनी भड़ास निकाली। अब सलमान खान आज शुक्रवार के एपिसोड में इन कंटेस्टेंट को जबरदस्त फटकार लगाते दिखेंगे।

    आज एक एपिसोड में सलमान ने खुल कर बोला कि सुंबुल, शालीन को लेकर काफी ऑब्सेस्ड हैं। ये बात सुनकर टीना को तसल्ली होती और होस्ट ने ये भी खुलासा किया कि सुंबुल के ऑबसेशन के बारे में शालीन भी जानते हैं। इस पर शालीन ने कहा-वो मेरे से 20 साल छोटी है'।

    सलमान ने आगे सुंबुल से कहा 'इतनी कौनसी गहरी दोस्ती है कि तुम टीना को शालीन से 5 मिनट तक बात नहीं करने दे सकती'। अब ये बात सुन एक्ट्रेस रो पड़ती हैं और घर जाने की जिद करती हैं। इस पर सलमान ने कहा कि उन्हें किसी ने नहीं रोका है वो घर जा सकती हैं।

    सलमान ने शालीन और MC स्टैन को उनके बीच हुई लड़ाई को लेकर जमकर फटकार लगाई। दबंग एक्टर ने कहा-‘कोई खुद को ब्रूस ली समझ रहा है और कोई खुद को दारा सिंह समझ रहा है। यह मजेदार होता अगर तुम लोग असली के लिए लड़ते। शालीन ने सलमान से एक मौका मांगा। सलमान अपना कोट उतारते हैं और कहते हैं, 'मैं क्या इजाजत दूं? इसे मारने की?'

    सलमान ने MC स्टैन को फटकार लगते हुए कहा कि अगर आप किसी को गाली दे रहे हैं तो उसे वापस सुनने की हिम्मत भी रखें।‘ यहां स्टैन ने माना की वो गलत थे। एक्टर ने कहा ‘क्या मैं यह क्लिप तुम्हारी अम्मी को भेजूं? देख तुम्हारा बेटा क्या कर रहा है।‘ शालिन ने कहा, ''या ​​तो स्टैन जा रहा है या मैं घर से निकल जाऊंगा।'' सलमान उनसे कहते हैं, 'तुम्हें कोई नहीं रोक रहा है।' अब ये एपिसोड और मज़ेदार होने वाला है।

    Tags