बिग बॉस 16: नाराज शालीन भनोट ने किया घर से निकलने का फैसला, एक्टर को जुर्माने में देने होंगे 5 करोड़

    बिग बॉस 16: नाराज शालीन भनोट ने किया घर से निकलने का फैसला, एक्टर को जुर्माने में देने होंगे 5 करोड़

    शो के नियम के अनुसार अगर कोई कंटेस्टेंट शो से खुद बाहर जाना चाहता है तो उसे करोड़ों में जुर्माना देना होगा। शालीन ने इस जुर्माना भरने के लिए भी हां कह दी। आगे बिग बॉस ने शालीन को आश्वासन देते हुए सलमान खान के एपिसोड में ये बात करने की बात कही।

    image

    बिग बॉस 16 का कल का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। शालीन भनोट और MC स्टैन के बीच हुई हाथापाई के मुद्दे ने शुक्रवार का पूरा एपिसोड निकल गया। शालीन ने टीना को उनका साथ न देने के लिए दोषी ठहराया। साथ ही घर से बाहर निकलने के लिए बिग बॉस को साफ कह दिया।

    कल का एपिसोड टीना, सुंबुल और शालीन के नाम रहा। टीना ने सुंबुल पर शालीन को भड़काने और उनके लिए ऑब्सेस्ड होने का आरोप लगाया। इस पूरे विवाद के बाद बिग बॉस ने टीना, MC स्टैन और शालीन को कंफेशन रूम में बुलाया। यहां बिग बॉस ने टीना से फैसला लेने के लिए कहा। लेकिन शालीन इस फैसले से नाराज दिखे और घर से खुद निकलने के लिए कह दिया। शालीन बिग बॉस से कहते वो 5 करोड़ का भुगतान करने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्हें शो से बाहर निकलना है। शो के नियम के अनुसार अगर कोई कंटेस्टेंट शो से खुद बाहर जाना चाहता है तो उसे करोड़ों में जुर्माना देना होगा। शालीन ने इस जुर्माना भरने के लिए भी हां कह दी। आगे बिग बॉस ने शालीन को आश्वासन देते हुए सलमान खान के एपिसोड में ये बात करने की बात कही।

    बता दें, बिग बॉस 16 का अब आज का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। आज शनिवार के वार में सलमान खान, शालीन भनोट और MC स्टैन के बीह्क हुई लड़ाई का मुद्दा उठाएंगे। साथ ही सुंबुल के रवैये पर भी तीखे सवाल किये जायेंगे। आज का एपिसोड धमाकेदार होने वाला है।

    Tags