बिग बॉस 16: सुंबुल के पिता ने टीना को कहा कमीनी, लात मारने की बात

    बिग बॉस 16: सुंबुल के पिता ने टीना को कहा कमीनी, लात मारने की बात

    ये दूसरी बार था जब घर के किसी कंटेस्टेंट को शो के दौरान ही उनके परिवार के किसी सदस्य से बात करने का मौका दिया गया हो। इससे पहले एक्ट्रेस के पिता सलमान खान के साथ शो पर भी आये थे। इस बार फोन पर बातचीत के दौरान पिता तौकीर खान ने शालीन भनोट और टीना दत्ता के खिलाफ आग उगली। कंटेस्टेंट को कमीने तक

    image

    बिग बॉस 16 का सोमवार वाला एपिसोड कई बड़े हंगामे से भरा रहा। नए कैप्टन का भी चुनाव हुए लेकिन सुंबुल तौकीर खान को मिले एक यर फायदे की तरफ सभी का ध्यान बना रहा। दरअसल, कल के एपिसोड की शुरुआत में ही सुंबुल को कंफेशन रूम में बुलाकर उनके पिता से बात करने का मौका दिया गया। ये दूसरी बार था जब घर के किसी कंटेस्टेंट को शो के दौरान ही उनके परिवार के किसी सदस्य से बात करने का मौका दिया गया हो। इससे पहले एक्ट्रेस के पिता सलमान खान के साथ शो पर भी आये थे। इस बार फोन पर बातचीत के दौरान पिता तौकीर खान ने शालीन भनोट और टीना दत्ता के खिलाफ आग उगली। कंटेस्टेंट को कमीने तक कह दिया।

    फोन पर बातचीत में तौक़ीर खान ने बेटी सुंबुल से कहा-बेटा सुनो, टीना और शालीन से दूर रहो। ये दोनों बहुत बड़ी कहानी बना रहे हैं और कुछ नहीं कर रहे बेटा। तुमको मैंने जैकेट भेजी थी, तुम शालीन की जैकेट पहनकर घूम रही हो। तुमको मैंने 5-5 जैकेट भेजी है। मालूम है लोग कितनी गलियां दे रहे हैं मुझे कि अपनी बेटी का तमाशा बना दिया और पता नहीं क्या क्या। टीना के मुह पर लात मारना और कहना कि तुम्हें शर्म नहीं आई, मैं दोस्त मानती हूं, तुम्हें दोस्त की तरह रखती हूं। ये सब बातें कर रही हो ना मेरे बारे में।" पिता से पता चली दोस्तों की असलियत के बाद सुंबुल उनसे वादा करती है कि वो आगे इनसे दूरी बना लेगी। साथ ही साफ करती है कि उसका ऐसा कोई इरादा नहीं है। पता नहीं लोग इतना गलत क्यों ले रहे हैं।

    आगे पिता कहते हैं, 'लोग हमारा रिश्ता नहीं समझेंगे। अब इधर फहमान तुम्हारा दोस्त है, ऐसा दोस्त जो हर पल तुम्हारे साथ खड़ा था। घर में फहमान जैसा दोस्त होना चाहिए था। ये शालीन और टीना सिर्फ तुम्हारा फायदा उठा रहे हैं। ये तुम्हारे सामने कुछ और बोलते हैं और तुम्हारे पीछे कुछ और।” इस बातचीत के दौरान पिता ने टीना और शालीन को कमीने बताया। टीना के मुंह पर लात मारने की बात कही। अब उम्मीद है सुंबुल इस बार पिता की बातों को गंभीरता से लेंगी।

    Tags