छोटी सरदारनी फेम अनिता राज दूसरी बार हुईं कोरोना संक्रमित, जानिए क्या रहा सेट पर बाकी स्टार्स का हाल

    छोटी सरदारनी फेम अनिता राज दूसरी बार हुईं कोरोना संक्रमित, जानिए क्या रहा सेट पर बाकी स्टार्स का हाल

    सीरियल छोटी सरदानी में कुलवंत कौर का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अनिता राज कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। पिछले साल भी वो कोरोना की चपेट में आई थीं।

    छोटी सरदारनी फेम अनिता राज दूसरी बार हुईं कोरोना संक्रमित, जानिए क्या रहा सेट पर बाकी स्टार्स का हाल

    कोरोना वायरस के नए रूप ओमीक्रोन ने सभी लोगों की नाक में दम किया हुआ है। इस बीमारी की चपेट में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टेलीविजन के सितारे भी आते हुए नजर आ रहे हैं। एकता कपूर से लेकर नुकुल मेहता के संक्रमित होने के बाद एक और कलाकार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई है। यहां हम बात कर रहे हैं टेलीविजन जगत के फेमस सीरियल छोटी सरदानी में कुलवंत कौर का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अनिता राज की।

    हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक तीन-चार दिन पहले एक्ट्रेस अनिता राज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद से वो क्वारंटाइन में हैं। जैसे ही एक्ट्रेस के कोरोना होने की जानकारी सामने आई वैसे ही उनके सीरियल के सेट को अच्छी तरह से सेनीटाइज कर दिया गया। इतना ही नहीं सीरियल से जुड़े उनके टीम मेंबर्स ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। राहत की बात ये है कि टीम मेंबर्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब एक्ट्रेस इस महामारी की चपेट में आई हो। इससे पहले भी पिछले साल अक्टूबर के महीने में एक्ट्रेस इस कोरोना संक्रमित पाई गई थीं।

    दृष्टि धामी के लिए फैंस ने मांगी दुआ

    आपको बता दें कि इससे पहले दृष्टि धामी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपने इस महामारी की चपेट में आने की जानकारी फैंस के बीच शेयर की थी। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि वो इस बीमारी के दौरान कैसे अपना वक्त काट रही हैं। जैसे ही एक्ट्रेस ने अपना पोस्ट शेयर किया वैसे ही फैंस उनके ठीक होने की कामना करने लगे। 

    सावधानी रखने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुई एकता

    इसके अलावा टीवी क्वीन कहे जाने वाली एकता कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी शेयर की थी। उन्होंने अपने फैंस को इस महामारी से बचने के लिए आगाह तक किया। उन्होंने ये बताया कि काफी सावधानी रखने के बाद भी वो कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। फिलहाल उनकी सेहत अभी ठीक है। 

    Updated: January 05, 2022 08:15 AM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।