एकता कपूर ने नागिन 6 में लीड एक्ट्रेस के लिए मांगा सुझाव तो लोगों ने लिया ये नाम

    एकता कपूर ने नागिन 6 में लीड एक्ट्रेस के लिए मांगा सुझाव तो लोगों ने लिया ये नाम

    नागिन 6 को लेकर ऐसी खबर सामने आई थी कि निर्देशक एकता कपूर ने सीरियल के लिए तेजस्वी प्रकाश को चुन लिया है। लेकिन जब एकता कपूर ने इन सब बातों से इनकार करते हुए लोगों से सुझाव मांगा तो कुछ तरह रिजल्ट सामने आया।

    एकता कपूर ने नागिन 6 में लीड एक्ट्रेस के लिए मांगा सुझाव तो लोगों ने लिया ये नाम

    नागिन 6 को लेकर एकता कपूर हमेशा चर्चा का विषय रहती हैं। इस सीरियल का 6वां सीजन अब आने ही वाला है, लेकिन इससे पहले एकता कपूर को तलाश है अपनी नई नागिन की। हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थी कि नागिन 6 के लिए एकता कपूर ने टीवी एक्ट्रेस और फिलहाल बिग बॉस 15 में नजर आ रही तेजस्वी प्रकाश को पसंद कर लिया है, लेकिन हाल ही में एकता ने खुद एक पोस्ट के जरिए ये साफ कर दिया है कि फिलहाल उन्होंने कोई भी नाम नहीं फाइनल किया है। इतना ही नहीं एकता ने फैंस से पूछा कि नागिन 6 में वो किस एक्ट्रेस को देखना चाहते हैं।

    दरअसल एकता कपूर ने इंस्टा पर नागिन 6 का एक प्रोमो शेयर करते हुए कहा कि इस बार नागिन बदल ले रही है। साथ ही डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा- '#NAGIN6 के लिए अभी तक किसी को कास्ट नहीं किया गया है! आप सभी लोगों के सुझाव चाहिए. अभी-अभी COVID से रिकवर किया है, लेकिन मांसपेशियों में ऐंठन और पेट के संक्रमण ने कुछ नामों को सुना है जिन्हें कन्फर्म बताया जा रहा है। अरे भाइयों / बहनों अभी तक किसी से संपर्क तक नहीं किया गया है और ना ही कोई नाम फाइनल हुआ है.आप लोग सुझाव दें'।

    लोग चाहते हैं नागिन 6 में नजर आए रुबीना दिलैक

      वहीं, एकता कपूर ने जो पोस्ट जारी किया उस पर लोगों ने कमेंट करते हुए बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक का नाम लिया है। अधिकतर लोगों की यहीं राय है कि एकता को नागिन 6 में लीड एक्ट्रेस के तौर पर रुबीना दिलैक को ही चुनना चाहिए। हालांकि एकता कपूर का इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं आया है। साथ ही किसी भी तरह की घोषणा नहीं की है। इस बार नागिन का बिल्कुल अलग ही अंदाज लोगों के बीच नजर आने वाला है, जोकि लोगों को काफी पसंद आएगा।

    Updated: January 16, 2022 07:07 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।