गुम है किसी के प्यार में: पाखी से बदला लेने के लिए विनायक को किडनैप करेगी सई, विराट की पीठ में घोंपेगी खंजर

    गुम है किसी के प्यार में: पाखी से बदला लेने के लिए विनायक को किडनैप करेगी सई, विराट की पीठ में घोंपेगी खंजर

    नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में विराट की वजह से सई का दिमाग खराब होने वाला है। विराट को सबक सिखाने के लिए सई विनायक को किडनैप कर लेगी। 

    image

    सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है। टीआरपी बटोरने के लिए मेकर्स अब सई को विलेन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। विनायक का सच पता चलते ही सई पूरी तरह से बौखला चुकी है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में अब तक आपने देखा कि सई विनायक की पुण्यतिथि पर पूजा करवाती है। विराट सई को रोकने की कोशिश करता है। सई विराट को बताती है कि उसे विनायक का सच पता है। सई जगताप की मदद से सारा सच उगलवाती है। विराट सई को बताता है कि उसके घर में रहने वाला बच्चा ही विनायक है। 

    ये सच सामने आते ही सई बुरी तरह से बौखलाने वाली है। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट सई को बताएगा कि पाखी की खराब हालत को देखते हुए उसने सबसे सच छिपाया है। विराट की बातें सुनकर सई भड़क जाएगी। सई कहेगी कि विराट उसकी जिंदगी के फैसले खुद नहीं कर सकते। सई गुस्से में मंदिर से चली जाएगी।

    सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में पाखी विनायक के स्कूल के बाहर उसका इंतजार करेगी। जल्द ही पाखी को पता चलेगा कि विनायक स्कूल से जा चुका है। सच जानने के लिए पाखी स्कूल के सीसीटीवी फुटेज चैक करेगी। पाखी देखेगी कि विनायक सई के साथ चला गया है। पाखी ये बात विराट को बताएगी। विराट को लगेगा कि सई विनायक को लेकर भाग गई है।

    विराट बेसुध होकर सई की तलाश में जुट जाएगा। सई की तलाश करते करते विराट बस स्टैंड पर जाएगा। यहां पर विराट सई को रंगे हाथ पकड़ लेगा। विराट को पता चलेगा कि सई वहां पर विनायक का जन्मदिन मना रही है। जिसके बाद सई विराट को धमकी देगी। सई कहेगी कि 48 घंटों के अंदर उसे परिवार को विनायक का सच बताना होगा। इसी बीच पाखी विनायक को लेकर गायब हो जाएगी। 

    Tags