गुम है किसी के प्यार में: खुद को यशोधा मां बताकर बुरा फंसी पाखी, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है थू-थू

    गुम है किसी के प्यार में: खुद को यशोधा मां बताकर बुरा फंसी पाखी, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है थू-थू

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में पाखी ने खुद को यशोधा मां बता दिया है। जिसके बाद से ही ऐश्वर्या शर्मा बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। 

    image

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में इस समय जमकर बवाल हो रहा है। सई जान चुकी है कि विनायक उसका बेटा है। ऐसे में सई ने अब विराट को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ पाखी भी विनायक पर हक जमा रही है। जल्द ही पाखी जान जाएगी कि विनायक ही सई का असली बेटा है। ये बात सामने आते ही पाखी अपना रंग दिखाएगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर पाखी का एक डायलॉग वायरल हो रहा है। इस डायलॉग में पाखी अपनी तुलना मां यशोदा से कर रही है। पाखी कह रही है कि वो विनायक की यशोधा मां है। खुद को यशोधा मां बताकर पाखी बुरी तरह से फंस गई है।

    लोग सुबह से ही टीवी अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि पाखी किस एंगल से यशोधा मां लगती है। एक यूजर ने इस बारे में बात करते हुए लिखा, पाखी ने कभी भी सई को चैन से नहीं जीने दिया। अपने पति के मरने के बाद पाखी ने विराट का पीछा करना शुरू कर दिया। जबरदस्ती विराट के बच्चे की मां बन गई। बाद में उस बच्चे पर हक जमाना शुरू कर दिया। सई को घर छोड़ने पर मजबूर कर दिया। अब वो खुद को यशोधा मां बता रही है। ये कहने से पहले पाखी को एक बार भी शर्म नहीं आई।

    एक दूसरे यूजर ने लिखा, लगता है कि मेकर्स का दिमाग खराब हो गया है। तभी तो मेकर्स पाखी को यशोधा मां बनाने की कोशिश कर रहे हैं। मेकर्स पाखी की पुरानी सारी करतूतों को भुलाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग तो पाखी को बच्चा चोर बता रहे हैं। गौरतलब है कि जल्द ही पाखी सई की जिंदगी को तबाह करने वाली है।

    सई विनायक को अपने साथ ले जाने की कोशिश करेगी। पाखी ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। ऐसे में पाखी पूरे परिवार के सामने बंदूक तान लेगी। पाखी की ये हरकत विराट पर बहुत भारी पड़ने वाली है। 

    Tags