GHKPM Spoiler: सई और विराट के बीच दरार डालने के लिए पत्रलेखा लेगी सवि का सहारा, बढ़ेगी नफरत

    GHKPM Spoiler: सई और विराट के बीच दरार डालने के लिए पत्रलेखा लेगी सवि का सहारा, बढ़ेगी नफरत

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। सीरियल के अंदर पत्रलेखा अब सवि का सहारा लेते हुए सई और विराट के बीच मुश्किलें पैदा करने का काम करेगी। 

    image

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। सई ने पुलिस डिपार्टमेंट को बतौर डॉक्टर ज्वॉइन किया है। ये बात जैसे ही पत्रलेखा को पता चली वो विराट पर बुरी तरह से चीखती औऱ चिल्लाती हुई नजर आई। अब सीरियल की कहानी में जो एपिसोड दिखाया जाने वाला उसमें क्या होगा आइए चलिए हम आपको बताते हैं। 

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में पत्रलेखा विराट वियानक को लेने के लिए स्कूल पहुंच जाती है। इस दौरान विराट सई को ये बताता है कि जो पुलिस कमिश्नर को उसने फाइल दी थी वो मंजूर हो गई है। वो दोनों को साथ बात करता देख भड़क जाती है। वो विराट से कई तरह के सवाल करने लगती है। इतना ही नहीं जब सवि और सई को विराट अपनी कार में छोड़ रहा होता है तो वो पत्रलेखा अपनी चाल चलते हुए सई को जलाने की कोशिश करती हुई नजर आती है। वो विराट के कंधे पर हाथ रखते हुए कहती है कि याद है हमने भी पिछली बार विनायक का प्रोजेक्ट तैयार किया था, जिसे पर उसे पहला इनाम मिला था। प्रोजेक्ट के मामले में हम बेस्ट हैं।

    वहीं, स्कूल के अंदर सवि और विनायक को एक ग्रुप प्रोजेक्ट बनाना होता है, जिसके लिए विराट और सई को साथ काम करना होता है। पत्रलेखा पहले तो सई को चव्हाण निवास चलने के लिए कहती है, लेकिन सई उस पर घर में जाने से मना कर देती है। प्रोजेक्ट बनाने की सलाह देती है। विराट भी इस बात के लिए तैयार हो जाती है, जिसे देखकर पाखी का खून खौल जाता है। घर आने के बाद भी पत्रलेखा का ड्रामा चालू रहता है। वो विराट से बात करते हुए कहती है कि वैसे तो तुम उससे नफरत करते हो, लेकिन आज स्कूल के बाहर बहुत अच्छे से बात कर रहे थे। इसका विराट करार जावब देता है। वो कहता है कि , "मैं भी आजकल देख रहा हूं कि तुम छोटी-छोटी बातों को लेकर पुलिस स्टेशन आ जाती हो। यह दिखाने की मुझपर किसका हक है।" सीरियल के अंदर पत्रलेखा सवि का सहारा लेकर सई औऱ विराट के बीच में मुश्किलें पैदा करने का काम करेगी। 

    Tags