Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पुराने प्यार को याद कर वीर-जारा बनेंगे सई-विराट, अपनी गलतियों का होगा एहसास

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई 

    image

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। सीरियल के अंदर कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न दिखाए जा रहे हैं। जोकि फैंस को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। सीरियल की शुरुआत में दिखाया जाता है कि अंबा और विजेंद्र एक-दूसरे से बात करते हैं। दोनों को बात करता देख विराट और सई को अपनी स्थिति याद आ जाएगी। कमिश्नर अपने बेटे सत्या को देखकर इमोशनल हो जाएगे। वहीं, सई विराट से कहेगी कि वो वीजू काका को कैसे भी करके सर्जरी के लिए मना लें। साथ ही वो अंबा और वीजू की शादी की भी बात रखेगी। इसके लिए वो काकू को मनाने के लिए भी जाएगी। इस दौरान विराट और सई को अपनी गलती का एहसास होगा। 

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में के अंदर आगे दिखाया जाएगा कि विराट-सई दोनों को वीरा-जारा के गेटअप में दिखाया जाएगा और फिर में बैकग्राउंड में तेरे लिए गाना बजता है। अंबा सत्या को विजेंद्र से मिलवाती है। वो अपने पिता को बाबा कहकर बुलाता है। विजेंद्र बुलाता है कि वो सर्जरी नहीं करवाना चाहता है। उसे ऐसा लगता है कि यादाश्त गई तो वह अपने बेटे को भूल जाएगा, लेकिन अंबा उसे समझाती है। सत्या अपने पिता से मिल तो लेते है लेकिन उसके मन में अपने पिता को लेकर नाराजगी बनी रहती है। लेकिन सई उसे समझाती है और कहती है कि वह वीजू काका को सर्जरी के लिए समझा सकता है। अंबा और विजेंद्र की शादी के लिए सई काकू को बुलाने का फैसला करती है। सई बोलती है कि नफरतें खत्म होने का वक्त आ गया है आखिरकार ये नफरत कैसे चलेगी। 

    काकू सई की बात सुनकर गुस्सा हो जाती है। वो बोलती है कि उनकी कोई भी बहन नहीं है। वो उसके लिए मर गई है। इसके अलावा सीरियल के प्रीकैप में नजर आएगा कि अश्विनी सई से कहेगी कि वो विराट को रोक लें क्योंकि उसने ट्रांसफर ले लिया है। ऐसा करके वो सबसे दूर जा रहा है। वह अपनी गलती मनाती है कि उसने सई को विराट से अलग किया। दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। ये सारी बात सत्या सुन लेती है। 

    Tags