खतरों के खिलाड़ी 13: किस सीरियल को रिप्लेस करेगा रोहित शेट्टी का शो, जानिए नई टेलीकास्ट डेट

    जानिए कब टेलीकास्ट होगा खतरों के खिलाड़ी 13, इस शो को करेगा रिप्लेस

    image

    रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 टीवी पर टेलीकास्ट होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स ने साउथ अफ्रीका के केपटाउन ने अपनी शूटिंग शुरू भी कर दी है। वहीं तमाम कंटेस्टेंट्स लोकेशन से अपनी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। कई कंटेस्टेंट्स आपस में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। लेकिन शो को लेकर सस्पेंस बना हुआ है कि ये टीवी पर कब आएगा।

    तो अगर टेलीचक्कर की रिपोर्ट की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 13 अगले महीने 17 जून से टेलीकास्ट किया जाएगा और शो फिर हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे से ऑन एयर होगा। अगर ऐसा होता है तो शालीन भनोट और मोनालिसा स्टारर शो बेकाबू का टाइम स्लॉट चेंज होगा और खतरों के खिलाड़ी 13 इसे रिप्लेस करेगा।

    अभी तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में एलिमिनेशन भी हो चुके हैं। इसमें रूही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह का नाम सामने आया है। हालांकि इनकी वाइल्ड कार्ड में फिर से एंट्री हो सकती है क्योंकि इन्हें अभी वापस इंडिया नहीं भेजा गया है।

    शो के कंटेस्टेंट्स

    इस बार शो में अर्चना गौतम, शीजान खान, रोहित रॉय, शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, डेजी शाह, ऐश्वर्या शर्मा साउंडस मौफकीर और अर्जित तनेजा हिस्सा ले रहे हैं। रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था कि वो साउथ अफ्रीका पहुंच गए हैं और शूटिंग शुरू हो गई है।

    हाल ही में अर्चना गौतम ने अपनी केपटाउन से वीडियो शेयर की थी जो काफी वायरल हो गई थी। वो एक साउथ अफ्रीकन कैप ड्राइवर पर हिंदी सिखाती नजर आ रही थीं। उन्होंने उसे अपना फेवरेट डायलॉग मार मार के मोर बना दूंगी सिखाया था। इसके अलावा शिव ठाकरे भी कंटेस्टेंट्स के बीच काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे हैं। उनकी भी कई वीडियोज सामने आई हैं, वो कुछ कंस्टेंट्स को वर्कआउट कराते नजर आए थे।

    Tags