देवों के देव महादेव के सेट पर बेहोश हो गए थे मोहित रैना, सेहत ने भी दे दिया था जवाब

    हाल ही में टीवी एक्टर मोहित रैना ने अपने टीवी शो देवों के देव महादेव को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

    image

    सीरियल देवों के देव महादेव ने कई सालों तक फैंस के दिलों पर राज किया है। इस शो के जरिए मोहित रैना रातोंरात एक बड़े सुपरस्टार बन गए थे। हर होई मोहित रैना को भगवान शिव के तौर पर जानने लगा था। वहीं मोहित रैना भी अपने किरदार को निखारने के लिए जमकर मेहनत करते थे। मोहित रैना को लगातार शूटिंग करनी पड़ती थी। हाल तो ये हो चुका था कि मोहित रैना की सेहत मेहनत करने की वजह से बिगड़ने लगी थी। 

    एक बार तो मोहित रैना सीरियल देवों के देव महादेव के सेट पर ही बेहोश हो गए थे। इस बात का खुलासा खुद मोहित रैना ने ही किया है। हाल ही में मोहित रैना ने इस घटना का जिक्र किया है। रणवीर अलाहबादिया से बात करते हुए मोहित रैना ने बताया, एक्टिंग की दुनिया में कदम रखते ही मेरी पूरी जिंदगी बदल गई। मुझे देवों के देव महादेव जैसे शो में काम करने का मौका मिला।

    आगे मोहित रैना ने बताया, मुझे याद है कि मैं सेट पर एक सीन की शूटिंग कर रहा था जिसमें मुझे हाथ फैलाकर चिल्लाना था। वाइड शॉट होने की वजह से मुझे मुंह से आवाज नहीं निकालनी थी। मैं बस चीखने की एक्टिंग कर रहा था। ये सीन शूट करते समय मेरी हालत खराब हो गई। मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे ब्रेन तक ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रही है। मैं सांस नहीं ले रहा था। नतीजेतन कुछ देर में ही मेरे दिमाग ने जवाब दे दिया और मैं बेहोश हो गया। कुछ सेकेंड बाद मुझे होश आया। उस समय मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे मेरे अंदर जान ही नहीं है। 

    मोहित रैना ने आगे कहा, मुझे लगता है कि मुझे नजर लगी थी। बुरी नजर हमेशा आपके आसपास रहती है। मौका मिलते ही बुरी नजर आप पर हावी होने लग जाती है। मुझे तो ऐसा ही लगता है। 

    Tags