नागिन 6 का प्रोमो देखकर लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर, कहा- मारो भाई मुझे मारो

    नागिन 6 का प्रोमो देखकर लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर, कहा- मारो भाई मुझे मारो

    एकता कपूर का सीरियल नागिन 6 लोगों के बीच आने वाला है। इस शो के प्रोमो को देखकर लोगों ने सीरियल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

    नागिन 6 का प्रोमो देखकर लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर, कहा- मारो भाई मुझे मारो

    नागिन सीरियल टीवी के प्रसिद्ध सीरियल्स में से एक हैं। अब इस सीरियल का 6वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। हाल ही में इस शो से जुड़ा पहला प्रोमो जारी कर किया गया है। इस प्रोमो में नागिन का चेहरा तो नहीं नजर आया, लेकिन एक्ट्रेस जरूर इसमें दिखाई दी हैं। इससे ये साफ हो चुका है कि नागिन 6 की एक्ट्रेस फाइनल हो चुकी हैं। 

    अब हम बात करते हैं नागिन सीरियल के इस बार की थीम की, जिस तरह से कोरोना वायरस का निवारण पिछले 2 साल से कोई नहीं कर सका उससे दुनिया को बचाने आ रही है नागिन। बिल्कुल सही समझे आप इस बार नागिन 6 की थीम है एक वायरस से रक्षा जो दूसरे देश कने हमारे देश को बर्बाद करने के लिए फैलाया है। उस वायरस से दुनिया को बचाने का बीड़ा नागिन उठा रही है। हर सीजन में जहां अपने प्यार और नागमणि के लिए लड़ती हुई नजर आई हैं, लेकिन इस बार वो देश को बचाने के लिए आई है। 

    वैसे नागिन 6 के इस बार के सीजन का लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बना रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने जमकर सीरियल की खिल्ली उड़ाई है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'राइटर के दिमाग को शत शत प्रणाम'। तो वहीं अन्य यूज़र ने लिखा है ,'इस बार कोरोना वायरस का भी कैरेक्टर होगा विलेन...वो कौन प्ले करेगा?फाइनली हमें वायरस के दर्शन हो जाएंगे'।

    इस एक्ट्रेस को नागिन 6 में देखना चाहते हैं लोग

    इस बार नागिन में कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थी कि नागिन 6 के लिए एकता कपूर ने टीवी एक्ट्रेस और फिलहाल बिग बॉस 15 में नजर आ रही तेजस्वी प्रकाश को पसंद कर लिया है, लेकिन हाल ही में एकता ने खुद एक पोस्ट के जरिए ये साफ कर दिया था कि फिलहाल उन्होंने कोई भी नाम नहीं फाइनल किया है। इतना ही नहीं एकता ने फैंस से पूछा कि नागिन 6 में वो किस एक्ट्रेस को देखना चाहते हैं तो लोगों ने बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक का नाम लिया।

    Updated: January 19, 2022 05:49 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।