Ormax Media TV TRP List: नागिन 6 ने मारी इस पोजीशन पर बाजी, जेठालाल के आगे फिर कमजोर पड़ी अनुपमा

    Ormax Media TV TRP List: नागिन 6 ने मारी इस पोजीशन पर बाजी, जेठालाल के आगे फिर कमजोर पड़ी अनुपमा

    ऑरमैक्सी मीडिया ने इस साल की 16वें हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। जानिए नागिन 6 को मिली है कौन सी पोजीशन और कैसे जेठालाल के आगे फिर कमजोर पड़ी अनुपमा।

    Ormax Media TV TRP List: नागिन 6 ने मारी इस पोजीशन पर बाजी, जेठालाल के आगे फिर कमजोर पड़ी अनुपमा

    ऑरमैक्सी मीडिया ने इस साल की 16वें हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में काफी कुछ देखने को मिल रहा है। वहीं, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य जैसे सीरियल ने लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफलता हासिल की है। आइए जानते हैं कि इस बार किसी शो या फिर सीरियल ने पहली पोजीशन पर मारी है बाजी। 

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा

    सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने एक बार फिर से पहले पीजोशन पर अपनी जगह बनाई है। ये शो काफी वक्त से सीरियल अनुपमा को आगे नहीं आने दे रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के बीच कॉमेडी का तड़का खूब लगा रहा है। 

    अनुपमा

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त अनुज और अनु की शादी की तैयारियां चल रही है। जल्दी दोनों की शादी की रस्में शुरू होने जा रही है। लोगों को दोनों की शादी का इंतजार काफी वक्त से था। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट ने ही इस सीरियल को दूसरी पोजीशन हासिल करवाई है।

    द कपिल शर्मा शो

    फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा इस हफ्ते तीसरे नंबर पर बना हुआ है। कई हफ्तों से ये शो इसी पोजीशन पर बना हुआ है। कपिल फैंस को एंटरटेन करने का मौका बिल्कुल भी नहीं छोड़ रहे हैं।

    कुंडली भाग्य

    पिछले हफ्ते कुंडली भाग्य ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को हटाकर चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाई थी। इस बार भी ये सीरियल इसी पोजीशन पर बना हुआ है।

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    ये रिश्ता क्या कहलाता है इस बार टॉप 3 से बाहर हो गया है। काफी वक्त के बाद इस सीरियल में गिरावट देखने को मिल रही है। इस बार ये सीरियल पांचवी पोजीशन पर बना हुआ है।

    जानिए टॉप 6 से लेकर 10 तक की पोजीशन

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस वक्त लिस्ट में 6 नंबर पर बना हुआ है। लोगों को इस सीरियल का ड्रामा काफी पसंद आ रहा है। लिस्ट में कुमकुम भाग्य नंबर 7 पर आ गया है। वहीं, सीरियल नागिन 6 इस हफ्ते 8वीं पोजीशन पर बना हुआ है। इसके अलावा सीरियल भाग्य लक्षमी नौवीं पोजीशन पर इस लिस्ट में मौजूद है। इस सीरियल ने लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी है। उड़ारियां ने टीवी टीआरपी की लिस्ट में दसवें पोजीशन पर बाजी मारी है। इस सीरियल की रेटिंग में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

    Updated: April 28, 2022 06:15 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।